'काशीबाई' के बाद एक बार फिर महारानी के रोल में प्रियंका आएंगी नजर !


Sept. 5, 2017, 7:08 p.m.

Image result for priyanka as kashibai

बॉलीवुड में इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर प्रियंका चोपड़ा लगातार खबरों  में बनी हुई है। बाजीराव मस्तानी में काशी बाई का किरदार निभाने वाली प्रिंयका चोपड़ा एक बार फिर से ऐतिहासिक किरदार निभा सकती है । जी हां, प्रियंका आपको एक बार फिर से रानी का रोल निभाती हुई नजर आ सकती है । इस बार देसी गर्ल हाडी रानी बनेंगी । सोर्सेस की माने तो प्रियंका अपने इंडिया दौरे पर डायरेक्टर भूप यदुवंशी से मिली थीं जिसमें उन्होने हाड़ी रानी के प्रोजेक्ट पर बातचीत की थी जिसमें उन्हे इसकी कहानी बेहद पसंद आयी है । बता दें ये एक ऐसी रानी की कहानी थी जिसने अपने पति के सम्मान के लिए अपना गला काट दिया था । हाड़ी रानी हांडा राजपूत की बेटी थी जिसकी शादी सलुम्बर के राव चूड़ावत रतन सिंह से हुई थी ।

Image result for priyanka as princess

शादी को एक हफ्ता भी नहीं हुआ था और चूड़ावत रतन सिंह को उनके पिता महाराजा राज सिंह औरंगजेब के खिलाफ जंग में आने के लिए बोलते है लेकिन रतन सिंह नयी नयी शादी के कारण मना करते है फिर रतन सिंह रानी से कुछ खास चीज मागंते है  जिसे याद करके वो जंग जीत सके फिर हाड़ी रानी अपना सिर काट कर देती है । तब जाकर फिर जंग जीतने के बाद रतन सिंह भी अपना गला काट देते है । क्योंकि फिर उनका और जीने का मन नहीं करता ।

अगर बात बन गयी तो इस दमदार रोल मे प्रिंयका नजर आ सकती है ।  फिलहाल फिल्म को लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। बता दें कि अभी हाल ही में खबर आई थी कि प्रियंका आमिर के साथ एस्ट्रोनोट राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म में नजर आ सकती है बहरहाल देखते हैं कि आखिर किस बॉलीवुड फिल्म से प्रियंका वापसी करती है । 

Related news