क्या रणबीर के साथ फिल्म का प्रमोशन ना करने के लिए कटरीना ने किया बहाना ?


July 10, 2017, 5:27 p.m.




क्या जग्गा जासूस के प्रमोशन के दौरान रणबीर ने मारा कटरीना पर ताना ? क्या प्रमोशन में नहीं आने के लिए कैट ने बनाया बीमारी का बहाना ? रणबीर कपूर अपनी फिल्म जग्गा जासूस को प्रमोट करने के लिए मुंबई के एक स्कूल में पहुंचे थे ख़बर थी कि कटरीना कैफ भी रणबीर के साथ यहां आने वाली हैं. लेकिन अफसोस.. इंतज़ार की घड़ियां हो गईं ख़त्म.. लेकिन यहां नहीं दिखीं कटरीना । 



अब यहां कटरीना की ग़ैरमौजूदगी का असली रीज़न क्या था वो तो उन्हें ही होगा पता.. लेकिन रणबीर ने तो बीमारी बताया है उनकी ग़ैरहाज़री की वजह.. हालांकि ये वजह बताते हुए ना जाने क्यों रणबीर ने कटरीना पर ताना मार दिया।  वैसे ऐसा नहीं है कि कटरीना रणबीर के साथ जग्गा जासूस को प्रमोट नहीं कर रही हैं.. दोनों अबतक एक साथ कई ईवेन्ट्स में दिख चुके हैं.... लेकिन हाल ही में जब रणबीर कपूर रवीना के रिएलिटी शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे थे.. तो उस शाम भी कटरीना उनके साथ नहीं थीं 


इन दिनों कटरीना सिर्फ प्रोफेशनल मजबूरियों की वजह से रणबीर के साथ कर रही हैं जग्गा जासूस का प्रमोशन... और इस दौरान भी कई बार रणबीर के साथ उनकी टेंशन हो चुकी है । इसी टेंशन की वजह से कटरीना अबतक कई बार रणबीर के साथ प्रमोशनल ईवेन्ट को भी स्किप कर चुकी हैं। 

Related news