जरा सोचिए रणबीर-माहिरा की ये तस्वीर देखकर कटरीना का क्या हाल होे रहा होगा ?


Sept. 22, 2017, 12:25 p.m.

रणबीर कपूर के साथ माहिरा खान के अफेयर की खबर सुनकर करोड़ों भारतीय लड़कियों का दिल टूट गया होगा। लेकिन सबसे ज्यादा दर्द कटरीना कैफ हो हुआ होगा। कटरीना रणबीर के लिए रणबीर से ब्रेकअप उनके लिए सबसे बड़ा सदमा है। वो रणबीर से शादी करना चाहती थीं। दो साल के लिव इन रिलेशनशिप के बाद कपूर खानदान की बहू बनना चाहती थी। कटरीना साल 2015 में कपूर खानदान के क्रिसमस ब्रंच पार्टी में भी गई थी लेकिन कुछ ही बाद ही रणबीर और उनके बीच ब्रेकअप हो गया। कटरीना भले ही रणबीर से अलग हो गई हो लेकिन रणबीर के अफेयर्स की खबरों पर उनकी नजर बनी रहती है। जब-जब रणबीर का नाम किसी से जुड़ता है तो वो दुखी होती हैं। 

शायद ही कोई ऐसा दिन होता है जब रणबीर कपूर के लिंक-अप की ख़बरें ना मिलती हो । इन दिनों रणबीर का नाम माहिरा खान से जुड़ रहा है। इससे पहले रणबीर कपूर  आलिया भट्ट के साथ एक्स्ट्रा क्लोज़नेस बढ़ा रहे थे  बीच में तो ये भी ख़बर आई थी कि रणबीर कपूर मुंबई की किसी मिस्ट्री गर्ल के साथ डेटिंग कर रहे हैं लोग कहते हैं कि रणबीर उस मिस्ट्री गर्ल के साथ बांद्रा के एक क्लब में सीक्रेट मुलाक़ातें करते हैं । इसके अलावा कभी एक्स-गर्लफ्रेन्ड दीपिका पादुकोण तो कभी कंगना रनोट कभी कमल हासन की बेटी श्रुति हासन तो कभी जैक्लीन फर्नान्डिज़ के साथ रणबीर के लिंक-अप की अफवाहों से बाज़ार गर्म रहता है।

रणबीर के हर लिंक-अप की खबर पर कटरीना की नज़र ज़रूर रहती हैं। कटरीना रणबीर के लव अफेयर से जुड़ी हर गॉसिप को ग़ौर से पढ़ती हैं। हालांकि कटरीना ऐसा क्यों करती हैं ये तो वही जानती होंगी। जब रणबीर की मम्मी उनके लिए लड़की देखने के लिए लंदन गईं थीं तो कटरीना काफी परेशान हो गईं थीं। अब माहिरा और रणबीर की तस्वीरें जब इंटरनेट पर वायरल हो रही है तो ऐसे में कटरीना के दिल पर सांप लोट रहा होगा। 

Related news