फैंस को देख स्टंट सड़क पर स्टंट करने लगे रणवीर सिंह, मुंबई पुलिस हुई नाराज !


Jan. 11, 2018, 4:53 p.m.

 

रणवीर  सिंह की ड्रामेबाज़ी अब पब्लिक पर भारी पड़ने लगी है। दीपिका के बॉयफ्रेंड की नौटंकी जनता के लिए मुसीबत बनने लगी है । रणवीर सिंह ने सड़क पर कुछ ऐसा कर दिया है जिससे मुंबई पुलिस उनसे नाराज हो गई हैं।10 जनवरी की रात रनवीर सिंह अपनी अपकिंग फिल्म गली बॉय की मेकर ज़ोया अख़्तर से मिलने उनके घर पहुंचे थे.... रनवीर सिंह जब ज़ोया के घर से मिलकर निकले तो बाहर उनके फैन्स ने उन्हें घेर लिया । ज़ोया अख़्तर के घर के बाहर जैसे जैसे भीड़ बढ़ती गई रणवीर सिंह का उत्साह भी बढ़ता गया। अपने फैंस फॉलोइंग देखकर रणवीर सिंह उछलकर बाइक की सीट पर खड़े हो गए। 

 हाल ही में रणवीर सिंह जब एक स्टोर के लॉन्च में पहुंचे थे तो उनके क्रेज़ी स्टंट की वजह से मुंबई की सड़क पर ज़बरदस्त जाम लग गया था । रणवीर सिंह का ये तमाशा मुंबई ट्राफिक पुलिस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था... हालांकि उन्होंने उस वक़्त रणवीर की नादानी को इग्नोर कर दिया था स्टारडम के नशे में डूबे रनवीर सिंह को इस बात का ज़रा भी नहीं रहा ख्याल कि उनके इस क्रेज़ी स्टंट की वजह से आम जनता हो सकती है बेहाल.. और हुआ भी कुछ ऐसा ही.. रनवीर सिंह की वजह से एक बार फिर सड़क पर ट्राफिक जाम लग गया । 

वैसे हम आपको याद दिला दें कि हाल ही में  ट्राफिक सिग्नल पर अपनी फैन के साथ सेल्फी लेने वाले वरुण के घर ई-चालान पहुंच गया था.. ट्राफिक पुलिस ने वरुण को उनकी इस हरकत के लिए अल्टीमेटम भी दे दिया था । वरुण ने इसके लिए माफी भी मांगी थी। 

Related news

Trending