बॉक्स ऑफिस पर सलमान को टक्कर देने आ रही ऐश ने 'दबंग' के दुश्मन से मिलाया हाथ !


Jan. 8, 2018, 3:34 p.m.

सलमान ख़ान का ऐश्वर्या के साथ भले ही बहुत कंट्रोवर्सियल ब्रेक-अप हुआ था लेकिन सलमान ब्रेकअप के बाद भी ऐश्वर्या के लिए अपने मन में काफी इज्जत रखते हैं। बच्चन खानदान की बहू बन चुकी अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड का नाम काफी इज्ज़त से लेते हैं सलमान।  वो ऐश्वर्या के रास्ते में बिल्कुल भी रोड़ा नहीं बनते हैं लेकिन अब ऐश्वर्या ने किया है अब कुछ ऐसा जिसके बारे में सुनकल लग सकता है सलमान को ज़ोर का झटका । दरअसल हाल ही में  ऐश ने अपने हस्बैन्ड अभिषेक के डांवाडोल करियर को संवारने के लिए उन्हें सलमान की एक्स-मैनेजर रेशमा शेट्टी की टैलेन्ट एजेन्सी को ज्वाइन करने के लिए कहा था ।

ऐश की सलाह पर अभीषेक ने ऐसा कर भी लिया था लेकिन अब खबर ये है कि अभिषेक के बाद ख़ुद ऐश्वर्या ने भी सलमान की एक्स-मैनेजर रेशमा शेट्टी की टेलैन्ट मैनेजमेन्ट कंपनी को ज्वाइऩ कर लिया है। रेशमा शेट्टी से बॉलीवुड में इन दिनों जो भी हाथ मिला रहा है उससे सलमान नाराज हो जा रहे हैं ऐसे में ऐश्वर्या को लेकर सलमान के मन में नाराजगी आएगी या नहीं ये देखने वाली बात होगी। सलमान की एक्स-मैनेजर रेशमा शेट्टी इन दिनों अभिषेक और ऐश्वर्या के लिए जमकर बैटिंग कर रही हैं। वो अभिषेक और ऐश्वर्या  को बड़े बड़े प्रोजेक्ट्स दिलाने के लिए काफी हाथ पैर मार रही हैं। सलमान की एक्स-टैलेन्ट एजेन्सी को ज्वाइन करने वाली ऐश अगले साल  सलमान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर क्लैश करने पर आमादा हैं। दरअसल अगले साल  ईद पर सलमान ख़ान की रेस-3 के मुकाबले ऐश्वर्या ख़ान की फन्ने ख़ान आ रही हैं हालांकि इन दोनों ही फिल्मों में अनिल कपूर हैं।

 ऐसे में लोगों को लग रहा था कि ऐश्वर्या और सलमान के बीच होने वाला बॉक्स ऑफिस क्लैश टल जाएगा लेकिन खबर है कि ऐश ने फन्ने ख़ा के प्रोड्यूसर से कर दिया है क्लियर कि उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर सलमान के साथ टक्कर लेने में बिल्कुल भी परेशानी नहीं है। यानी एक तरफ ऐश्वर्या ने जहां सलमान की दुश्मन से हाथ मिला लिया है वहीं वो बॉक्स ऑफिस पर भी उन्हें चुनौती देने आ रही है। 

Related news

Trending