अर्पिता ने भाई के लिए लिखा मैसेज, जानिए कैसे सलमान ने एक अनाथ को राजकुमारी बनाया !


April 9, 2018, 5:15 p.m.

 

नीतू कुमार - सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता के कितने करीब हैं ये किसी से छुपा नहीं हैं। 5 अप्रैल को सलमान को जब 5 साल की सजा हुई थी तो अर्पिता खान शर्मा अपने भाई के साथ बनी रहीं। सलमान जब तक जेल से रिहा नहीं हुए अर्पिता उनके साथ बनी रही। सलमान की सजा की सुनवाई और जमानत की सुनवार्ई के दौरान कई बाार वो अपने भाई के लिए रोईं। सलमान को जेल से रिहा हुए 2 दिन हो गए हैं और अर्पिता ने उनके लिए एक इमोशनल मैसेज लिखा है।  अर्पिता ने लिखा कि, मेरी हिम्मत, मेरी कमजोरी, मेरा गर्व, मेरी खुशी, मेरी जिंदगी, मेरी दुनिया, ईश्वर का वरदान। ईश्वर उन सभी लोगों पर कृपा बरसाएं जो आपकी सफलता को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं।मैं आपके लिए पॉजिटिविटी और खुशहावी की कामना करती हूं। आपके लिए जो जलन और नकात्मक भावनाएं हैं वो खत्म हो जाए। मेरी प्रार्थना है आप हमेशा यूं ही चमकते रहें। लव यू भाई।'' अर्पिता का ये मैसेज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

 

ये बात सब जानते हैं कि अर्पिता सलमान की सगी बहन नहीं हैं। सलमान के पिता सलीम खान ने अर्पिता को गोद लिया है। कहा जाता है कि एक बार सलीम खान रास्ते से गुजर रहे थे।

मुंबई के फुटपाथ पर अर्पिता की मां ने दम तोड़ दिया था। तीन साल की अर्पिता रोए जा रही थी। वहां  खड़े लोग तमाशबीन बने हुए थे , तब सलीम खान ने अर्पिता को गोद उठा लिया था।

 

सलीम खान ने फुटपाथ पर अनाथ मिली बच्ची को अपनी बेटी बना लिया था। अपने बच्चों से बढ़कर अर्पिता को प्यार दिया। तीनों भाई सलमान, अरबाज और सोहेल उसे अपनी बहन की तरह प्यार करते थे।


अर्पिता का पालन-पोषण एक हिंदू की तरह हुआ, उसी की वजह से घर में गणेश चतुर्थी मनाया जाने लगा।  अर्पिता घर में अपनी मां सलमा खान और भाई सोहेल खान के सबसे ज्यादा करीब हैं।

जब भी अर्पिता को किसी की सलाह की जरुरत पड़ती है तो अर्पिता अपने पिता सलीम खान और भाई सलमान  के पास जाती हैं।

अर्पिता ने लंदन से फैशन और इंटीयर डिजाइनिंग का कोर्स किया है और उसके बाद वो भारत इंटरनेशनल लेवल पर इस बिजनेस को बढ़ाना चाहती हैं। अर्पिता की शादी में खान परिवार ने दिल खोलकर खर्च किया। करोड़ों रुपये सलमान ने बहन की शादी में लगाएं।

अर्पिता को खान परिवार ही नहीं पूरा बॉलीवुड प्यार करता है। वो अर्पिता ही थी जिसकी शादी के बहाने शाहरुख और सलमान की दुश्मनी खत्म हुई थी। अर्पिता की शादी पर सलमान खान का नाम तक नहीं सुनने वाले ऐश्वर्या ने भी तोहफे भेजे थे।

 

अर्पिता अब एक बेटे की मां बन चुकी है। अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश है।

जरा सोचिए क्या होता अगर उस दिन सलीम खान ने मां के मरने के बाद सड़क पर रो रही उस अनाथ बच्ची को गोद नहीं उठाया होता। खानदान ने इस मामले में एक मिसाल कायम की है। 

Related news