सलमान-कटरीना में फिर हुआ प्यार, क्या लिव इन में होंगे शिफ्ट !


Sept. 12, 2017, 5:32 p.m.

बॉलीवुड में अक्सर रिश्ते बनते हैं बिगड़ते हैं । अक्सर स्टार्स के बीच अफेयर शुरू होता है लेकिन बाद ब्रेकअप भी हो जाता है। हालांकि बाद में उनमें से कुछ स्टार्स के बीच ब्रेकअप के बाद दोस्ती का रिश्ता भी शुरू हो जाता है । बॉलीवुड में ऐसे कई उदाहरण है जिनमें इन स्टार्स के नाम शुमार हैं । अब सलमान और कटरीना को ही ले लीजिए । दोनों का प्यार जगजाहिर है तो दोनों की दोस्ती भी आजकल जगजाहिर ही है ।

सलमान के साथ किसी जमाने में प्यार का गिटार बजाने वाली कटरीना आज सलमान के साथ वही पुराना इतिहास दोहराना चाहती हैं ।कभी रणबीर कपूर के लिए सलमान को छोड़ने वाली कटरीना एक बार फिर सलमान की लाइफ में एंट्री ले चुकी हैं । रणबीर से ब्रेकअप के बाद कटरीना सलमान के साथ दोबारा से उनकी खास दोस्त बन चुकी हैं । इन दिनों य़े दोनों एक ही साथ एक ही फिल्म में काम कर रहे हैं । जबसे सलमान औऱ कटरीना ने फिल्म टाइगर जिंदा है में काम करना शुरू किया है तब से कुछ भी नॉर्मल तो नहीं चल रहा है।

दोनों आखिर एक ही फिल्म में कैसे काम कर सकते हैं । ये बात किसी को हजम नहीं हो रही है। वहीं सलमान के दिल में कटरीना के लिए कितनी जगह है ये हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है । सलमान अक्सर कटरीना के नाम का जाप करते रहते हैं । वहीं पिछले काफी दिनों खबरें आ रही हैं सलमान औऱ कटरीना की नजदीकियां दिन ब दिन बढ़ती जा रही हैं ।

हाल ही में खबर थी कि सलमान और लूलिया के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और इसका सीधा कारण कैटरीना कैफ को ही बताया जा रहा है। लेकिन अब जो खबरें आ रही हैं वो सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे । खबरों की मानें इन दिनों ये खबर धीरे धीरे वायरल हो रही है कि एक सुपरस्टार एक्ट्रेस अपने सुपरस्टार एक्स बॉयफ्रेंड के साथ वापस लिव इन में शिफ्ट होना चाहती हैं । जी हां, कुछ ऐसा ही कहा जा रहा है कि वो सुपरस्टार भी आजकल अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ नजदीकियां बढ़ा चुका है ।

लेकिन इसमें ट्विस्ट ये है कि सुपरस्टार की नई गर्लफ्रेंड अब अपने उसी बॉयफ्रेंड की उस एक्ट्रेस के साथ बढ़ रही नजदीकियों से परेशान है । इस बात से उन्हें काफी दिक्कत है कि वो सुपरस्टार अपनी गर्लफ्रेंड को आजकल समय नहीं देते हैं। अब बता दें कि आखिर हम बात किसकी कर रहे हैं ।

दरअसल खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि ये तिकड़ी कोई और नहीं बल्कि सलमान, लूलिया और कटरीना की है । वैसे आप खुद भी देख चुके हैं कि पहले लूलिया सलमान की हर फिल्म के सेट पर मौजूद रहती थीं । लेकिन इस बार सलमान की फिल्मों के सेट पर लूलिया नजर नहीं आई है।

वहीं इन दिनों सलमान भी कटरीना को फुल अटेंशन दे रहे हैं । कहा जा रहा है कि सलमान-कटरीना के बीच दोबारा से आशिकी शुरू हो गई है । फिलहाल तो सलमान और कटरीना फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग में बिजी है ।

​​​​​​​

फिल्म इसी साल के आखिर में रिलीज होगी । बहरहाल देखते हैं कि प्यार के भंवर में अटकी सलमान की नैया को लूलिया पार लगाती हैं या फिर कटरीना । 

Related news