क्या सलमान खान प्यार के दो नाव पर सवार है ?


Nov. 20, 2017, 4:06 p.m.

 

सलमान कभी कटरीना कैफ पर लुटाते हैं प्यार तो कभी ईयूलिया के लिए करते हैं इक़रार ! क्या सलमान हैं एक साथ प्यार की दो नाव पर सवार ? ब्रेक-अप के बाद जिस तरह से सलमान और कटरीना के बीच नज़दीकियां बढ़ रही हैं.. उसको देखकर कहना ग़लत नहीं होगा कि सुल्तान की लव-लाइफ इस वक़्त लव ट्रैंगल में फंसी हुई है । एक तरफ तो सलमान रोमानिया की रहने वाली ईयूलिया वेन्टुर के इश्क़ में डूबे हुए हैं। सलमान जहां जहां जाते हैं ईयूलिया उनके साथ साए की तरह चलती हैं.. ऐसा लगता है कि ये फिरंग ब्यूटी सलमान को अपना जीवनसाथी मान चुकी है...

ईयूलिया अब सलमान के घर वालों की भी फेवरेट बन चुकी हैं । वो कभी सलमान की बहनों के साथ नज़र आती हैं.. तो कभी घर की बड़ी बहू की तरह सुल्तान की मां सलमा का ख्याल रखती हैं । रोमानिया की रहने वाली ईयूलिया ने तो मुंबई में ऐसा डेरा डाल दिया है कि अब यही शहर उनका घर बन चुका है...  हांलाकि बीच-बीच में इयूलिया को मुंबई से वीज़ा प्रॉब्लम्स के चलते - रोमानिया जाना पड़ता है और ईयूलिया के लिए मुसीबत ये है कि सलमान आजकल उनके पीठ पीछे अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना पर भी कुछ ज़्यादा की ध्यान दे रहे हैं..

कटरीना के साथ एक था टाइगर के सीक्वेल में काम करना हो। सेट पर कटरीना के साथ शर्टलेस होकर पोज़ देना हो या फिर उनके साथ मीडिल ईस्ट के फैशन ब्रांड को एंडोर्स करना हो । सलमान ख़ान पर आजकल कटरीना का हैंगओवर साफ नज़र आता रहा है। हाल ही में सलमान जब आईफा अवॉर्ड्स की प्रेस कॉन्फ्रेन्स अटेन्ड करने के लिए आए.. तो यहां उनकी आखों में मिस कैफ को लेकर झलक रहा प्यार छुपाए नहीं छुप रहा था । इसी साल जुलाई न्यूयॉर्क में आईफ़ा अवॉर्ड्स के बहाने - सलमान ने कैटरीना के बर्थडे का शानदार जश्न सात समंदर पार मनाया...

और तो और जब रणबीर से ब्रेकअप के कटरीना ने जब इंस्टाग्राम पर क़दम रखा था.तो सलमान ने फौरन ही ट्वीट करके उनका ज़ोर दार वेलकम कर दिया था । कटरीना को आमिर ख़ान की फिल्म ठग ऑफ हिन्दोस्तान में कास्ट किया गया. तो सलमान की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा सलमान ने ट्वीट करके फौरन ही अपनी ख़ुशी को ज़ाहिर कर दिया और उससे भी पहले सलमान जब करन जौहर के शो में गए तो वो पूरे टाइम अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना के नाम की माला जपते नज़र आए ।

हालांकि ऐसा नहीं है कि ईयूलिया वेन्टुर को लेकर सलमान के दिल का प्यार कम हो गया है । हिमेश रेशमिया के साथ ईयूलिया वेन्टुर का पहला म्यूज़िक वीडियो रिलीज़ हुआ तो सलमान ने फौरन ही ट्वीट करके उसको अपने फैन्स के बीच प्रमोट कर दिया सलमान ने ईयूलिया को पूरी छूट दी हुई है वो जहां चाहें जब चाहें उनकी फिल्मों के गाने गाकर सुर्खियां बंटोर सकती हैं।

सलमान जब पूरी फैमली के साथ मालदीव  में छुट्टियां मना रहे थे तो यहां भी उनके साथ ईयूलिया मौजूद थीं।मालदीव में ईयूलिया और सलमान की आशिक़ी हर किसी के ज़ुबान पर थी। लेकिन ईयूलिया भी जानती हैं कि आजकल उनके सुल्तान का दिल.. अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड को लेकर फिर से धड़कने लगा है शायद यही वजह है कि ईयूलिया जल्द से जल्द सलमान से शादी करके मिसेज सलमान ख़ान बनना चाहती हैं..

लेकिन सलमान हैं कि वो हर बार कोई नया बहाना बनाकर.. शादी के सवालों से ख़ुद को बचा लेते हैं यानी सलमान फिलहाल किसी भी तरह के कमिटमेन्ट के मूड में नहीं है अब सवाल ये है कि क्या सलमान ख़ान कटरीना और  ईयूलिया के बीच कंप्यूज़ हैं । क्यों वो डिसाइड नहीं कर पा रहे हैं कि दोनों में से किसके लिए उनके दिल में ज़्यादा प्यार है ।

Related news