सलमान खान की फिल्म भारत में कुछ ऐसी कहानी होगी !


Feb. 8, 2018, 4:43 p.m.

 

सलमान की आनेवाली फिल्म भारत की खूब चर्चा हो रही है। भारत 1947 के बंटवारे से  लेकर अब तक की कहानी कहेगी। फिल्म में आजादी की कहानी दिखेगी और सलमान खान का उस दौर में एकदम यंग लुक नजर आएगा।  फिल्म में सलमान खान 5 डिफरेंट लुक्स में नजर आएंगे और इसमें सलमान यंग से लेकर ओल्ड लुक तक नज़र आएंगे लेकिन अब फिल्म से जुड़ गया है पार्टिशन का भी एंगल। आपको बता दे कि भारत की शूटिंग अबुधाबी, स्पेन और दिल्ली में होगी वहीं फिल्म के भारत पाक बंटवारे वाले सीन पंजाब में शूट किए जाएंगे। खबर है कि इसी साल जून से होगी शूरू सलमान की फिल्म भारत की शूटिंग । खबर है कि साल 2019  के ईद पर भारत सिनेमाघरों में आएगी। 

साल 1950 से लेकर 2000 तक की कहानी को फिल्म में दिखाया जाएगा। फिल्म को सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं । वहीं फिल्म को सलमान के फेवरेट अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं ।  ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई साउथ कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर की हिन्दी रीमेक होगी । वहीं अब खबरों की माने तो फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ रखा गया है । 

फिल्म पर काम मार्च के आखिर में शुरू होगा । बताया जा रहा है कि फिल्म भारत की कहानी इंडिया-पाकिस्तान के विभाजन के आसपास घूमेगी। भारत को टी सीरीज साथ में मिलकर प्रोड्यूस कर रहा है । तीसरी बार सलमान के साथ अली अब्बास जफर काम करने जा रहे हैं । फिलहाल देखते हैं कि फिल्म किस हीरोइन को लिया जाता है ।

Related news

Trending