दबंग सलमान ने विदेश जाने के लिए कोर्ट से मांगी अनुमति, जानिए कोर्ट ने क्या कहा ?


April 17, 2018, 1:51 p.m.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को पिछले दिनों ही 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में 20 साल की सजा सुनाई गई थी । जिसके बाद सलमान दो दिन तक जेल में रहे थे और फिर दो दिन बाद उन्हें जमानत दे दी गई । लेकिन सलमान को कोर्ट की तऱफ से कुछ आदेश भी दिए गए थे । कोर्ट ने कहा था कि सलमान बिना परमिशन के विदेश नहीं जा सकते हैं । इसी चक्कर में सलमान को रेस 3 की शूटिंग इंडिया में ही करनी पड़ रही है ।

लेकिन अब हाल ही में सलमान ने कोर्ट से विदेश जाने के लिए अनुमति मांगी है । सलमान की इस रिक्वेस्ट पर कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई करते हुए उन्हें 25 मई से 10 जुलाई तक कनाड़ा, यूएसए और नेपाल जाने की अनुमति दे दी है।

मतलब कि सलमान सिर्फ तीन देशो में ही जा सकते हैं । रेस 3 के बाद अब भारत की शूटिंग पर सलमान लगने वाले हैं । इसीलिए अब उन्होंने कोर्ट से परमिशन मांगी है । सलमान को अगली सुनवाई के लिए 7 मई को कोर्ट में पेश होना है । अभी सलमान सलमान सिर्फ जमानत पर रिहा हुए हैं । खैर फिलहाल सलमान देखते हैं कि कहां जाते हैं । सलमान की फिल्म भारत की शूटिंग शुरू हो चुकी है । फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा नजर आएंगी । फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं । 
 

Related news