'रेस 3' के मेकर्स के सलमान ने छुड़ाए पसीने !


Sept. 14, 2017, 1:45 p.m.

 

सलमान ने रेस 3 मेकर्स के सामने रखी 70 परसेंट प्रॉफिट शेयर की डीमांड। ऐसा करके सलमान ने मेकर्स के कान खड़े कर दिए हैं। अब फिल्म रेस 3 में सलमान ही है लीड एक्टरये बात कंफर्म हो चुकी ह.ऐसे में फिल्म के लिए अपना नाम फाइनल हो जाने के बाद सलमान ने गिराया फिल्म के मेकर्स पर बम  गिरा दिया है। इस फिल्म के लिए सलमान फिल्म के लिए फीस न लेकर अपने लिए 70 परसेंट प्रॉफिट शेयर चाहते हैॆं।पहले से ही हिट फिल्म फ्रैंचाइज़ है रेस जिसमें रेस और रेस 2 के बाद अब रेस 3 की तैयारी शुरु हो चुकी है और जब बात हो फिल्म में सलमान ख़ान के होने की तो फिल्म के हिट की गारंटी साथ आती है । 

अब सलमान जैसे सुपरस्टार को खोने का रिस्क तो रमेश तुरानी नहीं उठा सकते ऐसे में पिछली कुछ फिल्मों से अच्छा बिज़नेस नहीं कर पा रहे रमेश तुरानी सलमान की बात मान गए है यानि शाहरुख़, आमिर, अक्षय के चलाए इस ट्रेंड का अब सलमान भी फायदा उठा पाएंगे। अपने सेस्पेंस-थ्रिलर जॉनर और कई सारे टिविस्ट एंड टर्न्स की वजह से सुपरहिट रहने वाली रेस सीरिज़ में अब सलमान भी आपको ग्रे शेड में नज़र आएंगे जिन्हें इस अंदाज़ में देखना उनके फैन्स और ऑडियंस के लिए वाकई होगी एक ट्रीट। 

वैसे आपको ये बताने की ज़रुरत नहीं कि पिछली दो फिल्म सीरीज़ में सैफ अली ख़ान ही थी फिल्म के लीडिंग मैन.जो अब नहीं है.तो आखिर क्यों सैफ का रेस से हुआ पत्ता साफ.इसका रीज़न भी लगा है हमारे हाथ.और वो ये कि फिल्म रेस 2 की शूटिंग के दौरान सैफ और फिल्म के मेकर्स के बीच हो गया था झगड़ाजिसके बाद नवाब सैफ ने रेस की आगे आने वाली फ्रैंचाइज़ में काम करने से तभी कर दिया था मना । अब जब रेस 3 की प्लानिंग हुई.तो न मेकर्स ने सैफ को अपरोच किया और न सैफ को इस बात का कोई बुरा लगा उल्टा सैफ तो सलमान को ही बेस्ट विशिज़ देते नज़र आए। 

फिल्म रेस 3 के लिए सबकुछ हो गया है सेट सलमान ख़ान, जैकलीन फर्नाडिस तो फिल्म के लिए फाइनल है ही.सिद्वार्थ मल्होत्रा औऱ डेज़ी शाह का नाम बाकी कास्ट के लिए आ रहा है सामने। फिल्म के डायरेक्शन की कमान इस बार अब्बास-मस्तान के बजाए रेमो डि सूज़ा के हाथ में दी गई है।

 

Related news