Love Story - सलमान को आजकल विदेशी लड़कियों से ही प्यार हो रहा है !


March 17, 2018, 6:16 p.m.

सलमान खान बनते जा रहे है ग्लोबल सावरिया। उनका जादू फिरंग गर्ल्स पर कुछ ज्यादा ही चल रहा है। सलमान खान की जिंदगी में कई विदेशी लड़कियां आई, कई लड़कियां उनकी फैन बनी, तो कईयों से करीबी नाता जुड़ा। सलमान फैन्स विदेशो में भी बसती हैं पिछले दिनों जब सलमान ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और हॉन्गकॉन्ग  के टूअर पर गए थे वहां भी विदेशी लड़कियों फिलहाल सलमान के साथ साए की तरह नजर आती है रोमानिया की मॉडल और एंकर इयूलिया वंतूर।

सलमान - इयूलिया

 

सलमान की मम्मी और परिवार वालों को विदेशी बहू से नहीं है कोई ऐतराज। कुछ दिन पहले सलमान की मम्मी जिस तरह इयूलिया के साथ आई नजर उससे साफ हो गया है कि ये विदेशी हसीना ही बन सकती है खान खानदान की सबसे बड़ी बहू।इ यूलिया वंतूर रोमानिया की मशहूर टेलिविजन एक्ट्रेस और होस्ट है। सलमान से इयूलिया की मुलाकात डबलिन में हुई थी। सलमान वहां फिल्म बॉडीगॉर्ड की शूटिंग के लिए गए थे। सलमान और यूलिया एक बार मिले तो फिर बहुत अच्छे दोस्त बन गए। उसके बाद तो इयूलिय़ा का इंडिया आना जाना शुरू हो गया और फिर प्यार परवान चढ़ने लगा।  

सलमान - कटरीना

इयूलिया से पहले सलमान खान की जिंदगी में बहार लेकर आई थी कटरीना । बात 2004 की है..तब सलमान को ऐश्वर्या राय से प्यार में मिले जख्म के लिए मरहम की जरुरत थी..इसी समय उनका सामना हुआ लंदन से आई कटरीना से। विदेशी बाला कटरीना बॉलीवुड में अपने पांव जमाने के लिए ढूंढ रही थी सहारा । ऐसे में सलमान ने कटरीना के सिर पर अपना हाथ रखा और दोनों ने फिल्म मैंने प्यार क्यो किया में साथ काम किया ।जैसे ही सलमान से हुई उनकी दोस्ती कटरीना को जान गया पूरा इंडस्ट्री। सलमान खान के साथ 7 सात सालों तक रिलेशनशिप में रही कटरीना और हर किसी को था इनकी शादी का इंतजारसलमान और कटरीना थे बॉलीवुड के आइडल कपल। लंदन की कटरीना कैफ मिसेज सलमान खान बनने ही वाली थी कि उनकी लाइफ में आ गए रणबीर कपूर। भले ही कटरीना अब सलमान के साथ नहीं है लेकिन यूके की कटरीना को बॉलीवुड में स्टैबलिश तो सलमान ने ही किया और यहीं वजह है कि कटरीना के लिए सलमान अब भी हैं बहुत खास। कटरीना सलमान की जीवनसाथी तो नहीं बन सकी लेकिन इस विदेशी कुड़ी के अब भी गॉडफादर बने हुए हैं सलमान।

सलमान - एमी जैक्सन


बॉलीवुड का सुल्तान आजकल गोरी मेम पर कुछ ज़्यादा ही है मेहरबान.... सलमान आए दिन किसी ना किसी विदेशी लड़की को देते हैं अपने साथ प्यार करने का चांस। .ब्रिटिश ब्यूटी एमी जैक्सन के साथ भी सलमान का अच्छा रिश्ता रहा है। पिछले दिनों खबर आई थी कि सलमान ब्रिटेन की रहने वाली एमी जैक्सीन के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करने की प्लानिंग कर रहे हैं.. एमी जैक्सन को चुलबुल पांड के साथ दबंग-3 में देखा जा सकता है... दरअसल दबंग-3 में इस बार सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक और हीरोइऩ को कास्ट किया जाएगा  

सलमान - एली अबराम

 

सलमान के विदेशी प्रेम को समझना हो तो स्वीडिश ब्यूटी एली एवराम भी इसका अच्छा नमूना हैं। बिग बॉस से अपनी पहचान बनाने वाली स्वीडिश गर्ल एली एवराम पर तो सलमान कई साल से हैं कुर्बान । कहा तो ये भी जा रहा है कि सलमान ख़ान इस फिरंग हसीना के साथ भी ऑन स्क्रीन रोमांस करने का बना रहे हैं प्लान

सलमान - जैकलीन 

अब श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन के साथ सलमान की कैसी बॉन्डिंग है.. ये शायद आपको बताने की ज़रूरत नहीं है । जैकलीन तो सलमान की इस क़दर दीवानी हैं कि वो सुल्तान को अपना लकी चार्म तक समझने लगी हैं। सलमान जैकलीन को फिल्म किक में चांस देकर स्टार बना चुके हैं और इन दिनों सलमान जैकलीन के साथ फिल्म रेस 3 में काम कर रहे हैं। 

 सलमान - क्लॉडिया

सलमान खान फिदा कभी क्लॉउडिया सेसल भी थी। वो सलमान ही थे जिनकी बदौलत जर्मनी की क्लाउडिया को मिला था बिग बॉस में एंट्री का चांस। सलमान ने क्लॉउडिया को अपनी फैमिली से भी मिलवाया था। कहते हैं सलमान ने एक दफा कहा भी था कि  क्लॉउडिया उनकी स्पेशल फ्रेंड हैं। क्लाडिया का दिल सलमान का कुछ ऐसे फिसला था कि वो तो उनसे शादी को हो गई थी तैयार।  

सलमान - हेजल कीथ

सलमान पर फिदा होने वाली विदेशी कुड़ियों में लंदन की हेजल कीथ का भी आता है नाम। हेजल ने फिल्म बॉडीगॉर्ड में किया था सलमान के साथ काम। फिल्म की शूटिंग के वक्त सलमान और फिरंग हेजल की बढ़ गई थी नजदीकियां। सलमान की बदौलत हेजल को एक आइटम डांस का भी मिला था मौका ।

सलमान - पामेला एंडरसन

सलमान खान की दोस्ती तो पामेला एंडरसन से भी खूब हुई। बिग बॉस में जब तक पामेला रही मेहमान सलमान उनका रखते रहे खास ध्यान । शो में सलमान खान ने पामेला को हिंदी तक सिखाई। सलमान और पामेला की शो में अच्छी दोस्ती हो गई थी और पामेला ने सलमान की जमकर तारीफ की थी।          

Related news

Trending