पहली बार इस फिल्म में विलेन बनने जा रहे हैं सलमान खान !


Sept. 5, 2017, 12:24 p.m.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के बारे में कौन नहीं जानता है । सलमान की फैन फोलोइंग इतनी लंबी है कि फैंस उनके लिए कुछ भी कर सकते है। लेकिन बात जब सलमान की हो तो वो भी अपने फैंस को हर बार कोई न कोई नया तोहफा दे ही देते है। शुरूआत से ही सलमान की हीरो वाली इमेज बनी हुई है । लेकिन अब लग रहा है कि सलमान की वही इमेज अब टूटने जा रही है। बिल्कुल सही सुना आपने, पहली बार सलमान अब विलेन बनने जा रहै है । जिस फिल्म में सलमान विलेन बन रहे हैं वो फिल्म रेस-3 ।

जी हां, अभी कुछ वक्त पहले ही कंफर्म हुआ है कि रेस 3 में सलमान ने सैफ का पत्ता काट के खुद उनकी जगह ले ली है। वहीं रेस की सभी सीरीज अपने विलेनगीरी और धमाकेदार एक्शन के लिए जानी जाती रही है।  लेकिन पहली बार सलमान को उनके फैंस किसी फिल्म में विलेन बना हुआ देखेंगे । काफी समय पहले सलमान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो विलेन का रोल कभी नहीं करेंगे क्योंकि लोग उन्हें हमेशा से हीरो समझते हैं।

लेकिन अब ये लीजिए रेस 3 में सलमान खान पहली बार निगेटिव रोल में नजर आएँगे । बता दें कि वैसे तो सलमान इस फिल्म में विलेन का रोल सलमान नहीं करना चाहते थे। लेकिन उन्हें ये रोल निगेटिव होने के बावजूद कूल लगा और वो इसे मना नहीं कर पाए। इसलिए पहली बार सलमान किसी फिल्म में विलेन बन  रहे है। सलमान मानते हैं कि वो हिंदी फिल्मों के साथ साथ देश के भी हीरो हैं ।

Image result for salman as villain

बरहाल अब जो भी हो सलमान का ये अवतार देखने के लिए भी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है। बता दें कि रेस-3 अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी । फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन फर्नाडिज भी है। इसके अलावा कई औऱ स्टार्स भी इस फिल्म में होगे लेकिन उनके नाम अभी सामने नहीं आए है। फिल्म को रमेश तौरानी प्रोड्यूस और रेमो डिसूजा इसे डायरेक्ट कर रहे है। अक्टूबर में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। 
 

Related news