टाइगर जिंदा है का ब्लॉकबस्टर होना तय है, पहले दिन 40 करोड़ के कमाई की उम्मीद


Dec. 22, 2017, 3:52 p.m.

 

 

5 साल बाद टाइगर लौट आया है और धमक पहले से भी ज्यादा है। आपको बता दे कि सलमान खान की फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिली है। बताया जा रहा है कि टाइगर जिंदा है पहले दिन 40 करोड़ तक की कमाई कर सकती है।150 करोड़ के बजट में बनी टाइगर जिंदा है 5700 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है । अकेले भारत में 4600 और ओवरसीज में 1100 स्क्रीन्स पर रिलीज है। इस आधार पर फिल्म के पहले दिन फिल्म 40 करोड़ कलेक्शन का अनुमान लगाया जा रहा है।  फिल्म का बजट 150 करोड़ है 130 करोड़ का प्रोडक्शन बजट जबकि 20 करोड़ के बजट में प्रिंट और एड कॉस्ट शामिल है। 

पांच साल बाद बड़े पर्दे पर क्रिसमस वीक में कटरीना कैफ के साथ सलमान खान की जोड़ी आई है । फिल्म का टाइटल है 'टाइगर जिंदा है'. ये सलमान-कटरीना की ही फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है। एक था टाइगर सुपर हिट फिल्म थी। साल 2012 में फिल्म ने 198 करोड़ का बिजनेस किया था। 

सलमान खान की पिछली फिल्म टाइगर जिंदा है भले ही फ्लॉ़प हो गई हो लेकिन टाइगर जिंदा है के ब्लॉ़कबस्टर होने की पूरी गारंटी है। एक तो ये सलमान खान की सुपरहिट फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल है ।वहीं सलमान कटरीना की जोड़ी को फैंस पसंद करते हैं। सलमान के फैंस उनका एक्शन अवतार देखना पसंद करते हैं। ऐसे में इस क्रिसमस सलमान के फैंस ने बंपर हिट का तोहफा देने वाले हैं।  

 

 

 

Related news

Trending