ट्यूबलाइट के फ्लॉप होने से घाटे में डिस्ट्रीब्यूटर्स, सलमान चुकाएंगे पैसा


July 11, 2017, 1:01 p.m.


नई दिल्ली(11 जुलाई): एक्टर सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर ओंधे मुंह गिर गई। सलमान खान ने इस फिल्म को भी ईद  के मौके पर रिलीज किया था लेकिन उन्हें जितनी उम्मीद थी वह हुआ नहीं। कबीर खान निर्देशित यह फिल्म बॉक्स अॉफिस पर कुछ खास खेल नहीं दिखा सकी। फिल्म हालांकि 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है लेकिन बावजूद इसके डिस्ट्रिब्यूटर्स को घाटा हुआ है। जिसको सलमान खान चुकाएंगे।


खबर है कि सलमान और उनके पिता सलीम खान ने डिस्ट्रिब्यूटर्स को लगभग 55 करोड़ रुपये चुकाने का फैसला किया है। फिल्म ने अब तक 120 करोड़ की कमाई कर ली है लेकिन फिल्म ना ही भारत में और ना ही बाहरी देशों के लोगों को प्रभावित कर पाई है। फिल्म शुरुआती 3 दिनों तक 20 से 22 करोड़ की कमाई करने में कामयाब रही लेकिन इसके बाद फिल्म का कलेक्शन तेजी से नीचे गिरा। अब सलमान खान ने फिल्म के घाटे को पूरा करना का ठाना है।


 फिल्म में सलमान खान के अलावा उनके छोटे भाई सोहेल खान और चीनी अभिनेत्री झूझू हैं। इस फिल्म शाहरुख खान और सलमान दोोनों साथ नजर आए। सलमान खुद ट्यूबलाइट के फ्लॉप होनोे से परेशान हैं। डिस्ट्रिब्यूटर्स को ज्यादा नुकसान न उठाना पड़े इसके लिए उन्होंने मदद का हाथ बढ़ाने का फैसला किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक डिस्ट्रिब्यूटर्स सलीम और सलमान से मिलकर नुकसान पर चर्चा करेंगे और सलमान डिस्ट्रिब्यूटर्स को 55 करोड़ रुपये तक चुका सकते हैं।

Related news