बॉलीवुड का एक खान संजय दत्त की फिल्म भूमि को फ्लॉप करवाने पर तुला है !


Sept. 12, 2017, 11:07 a.m.

 

संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्म 'भूमि' के प्रमोशन में जुटे हैं। संजय की इस कमबैक फिल्म को लेकर उनके फैंस बहुत उम्मीदें लगाकर बैठे हैं। पूरा बॉलीवुड उन्हें सपोर्ट कर रहा है  लेकिन बॉलीवुड का एक खान उनकी फिल्म को फ्लॉप करवाने पर तुला है। वो खान सलमान, शाहरुख या फिर आमिर नहीं हैं बल्कि खुद को फिल्मों का बहुत बड़ा जानकार कहने वाला केआरके है।

केआरके संजय दत्त की फिल्म भूमि को फ्लॉप करवाने पर तुला है। वो लगातार संजय दत्त की फिल्म के बारे में अनाप-शनाप लिख रहा है। केआरके इन दिनों ट्विटर पर लिख रहा है कि संजय दत्त की फिल्म 9 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस नहीं करेगी। 

आरके ने कुछ दिन पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोल चलाया था, जिसमें उन्होंने लोगों से पूछा था कि फिल्म भूमि कितने करोड़ का कारोबार करेगी।  वो ये साबित करने पर जुटा है कि संजय दत्त का कमबैक फ्लॉप रहेगा। 

 

अगर फिल्म भूमि की बात की जाए तो इसे डायरेक्टर ओमांग कुमार ने बनाया है। जो इससे पहले मैरी कॉम और सरबजीत जैसी जबरदस्त फिल्में दे चुके हैं। फिल्म की कहानी एक बाप और बेटी के रिश्ते पर आधारित होगी। जिसमें संजय दत्त, आदिति राव हैदरी, शेखर सुमन, शरद केलकर और सिद्धांत कपूर गुप्ता जैसे कलाकार हैं।

Related news

Trending