आजकल संजय दत्त की वाइफ मान्यता बार-बार रणबीर कपूर को कर रही हैं फोन !


Oct. 12, 2017, 12:21 p.m.

 

रणबीर कपूर संजय दत्त की जिंदगी को फिल्मी पर्दे पर जी रहे हैं और इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त की कहानी होगी । आपको बता दे कि इस फिल्म के लिए संजय के फैंस ही नहीं उनकी वाइफ मान्यता भी बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। खबर है कि इन दिनों मान्यता बेचैन है। उन्हें इस बात की चिंता है कि फिल्म में उनका रोल क्या होगा ? मान्यता को ये भी नहीं पता कि उनके किरदार को कितना स्क्रीन स्पेस दिया गया है। राजकुमार हिरानी ने तो मान्यता को उनके रोल के बारे में बताना भी जरुरी नहीं समझा है। खबर है कि मान्यता दत्त इन दिनों इतनी परेशान हैं कि वो लगातार फिल्म से जुड़े लोगों को कॉल कर रही हैं। यहां तक कि उन्होंने रणबीर कपूर को भी कई बार कॉल किया है ताकि वो फिल्म के बारे में कुछ जानकारी हासिल कर सकें। रणबीर ने मान्यता से इस मुद्दे पर कई बार बात की है और उन्हें बताया है कि फिल्म में उन्हें बहुत ही पॉजिटिव दिखाया जा रहा है। 

पिछले दिनों ये खबर आई थी कि फिल्म दत्त का नाम अब संजू कर दिया गया है। फिल्म में दीया मिर्जा  मान्यता दत्त का रोल कर रही है। दिया ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, 'फिल्म में अपना किरदार देखकर मान्यता को बहुत खुशी होगी। दिया का कहना है कि, ‘मुझे लगता है कि मान्यता काफी मजबूत महिला हैं। रणबीर कपूर ने अपने आपको संजय दत्त बनाने के लिए काफी मेहनत की है लेकिन मुझे नहीं लगता है कि फिल्म के बाकी किरदारों को वैसा करने की जरुरत है। मैंने मान्यता से कई मौकों पर बात की है और मुझे लगता है कि वो संजय की ज़िंदगी का अटूट हिस्सा हैं और फिल्म में भी लोगों को वही देखने को मिलेगा।’

अब यह देखना दिलचस्प रहेगा जब फिल्म रिलीज होगी तो मान्यता का किरदार किस तरह से दिखाया जायेगा। राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में परेश रावल, विक्की कौशल, सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा, मनीषा कोईराला भी अहम रोल में हैं। फिल्म में करिश्मा तन्ना माधुरी दीक्षित का रोल कर रही हैं। 

Related news