25 साल बाद सतीश कौशिक ने श्रीदेवी और बोनी कपूर से मांगी माफी, ये है वजह ?


April 16, 2018, 4:40 p.m.


बॉलीवुड की वो चांदनी यानि एक्ट्रेस श्रीदेवी अब हमारे बीच में नहीं है । श्रीदेवी का 24 फरवरी को निधन हो गया था । अब श्रीदेवी के निधन के बाद एक डायरेक्टर ने उनसे और बोनी कपूर से माफी मांगी है । जी हां, डायरेक्टर और एक्टर सतीश कौशिक ने माफी मांगी है । दरअसल सतीश कौशिक ने 1993 में फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ को डायरेक्ट किया था । लेकिन अफसोस ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी । इस फिल्म में श्रीदेवी और अनिल कपूर लीड रोल में थे । फिल्म को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था ।

फिल्म में बोनी का काफी पैसा लगा था लेकिन फिल्म नहीं चल पाई थी । लेकिन अब 25 साल बाद सतीश कौशिक ने माफी मांगी है । सतीश ने ट्विटर पर लिखा कि, 25 साल पहले बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का प्रदर्शन बेहद खराब रहा लेकिन ये मेरे पहले बच्चे की तरह था और ये हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा। आज मैं श्रीदेवी मैडम को याद कर रहा हूं और बोनी कपूर से माफी मांगना चाहूंगा क्योंकि उन्होंने मुझे इस फिल्म से ब्रेक दिया लेकिन इसकी रिलीज के बाद उन्हें खुद दिवालिया होना पड़ा था । बता दें कि करीब 8 से 9 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म के फ्लॉप हो जाने के बाद बोनी कपूर के पास पैसों की तंगी आ गई थी ।

बोनी की आर्थिक हालत बिल्कुल खराब हो गई थी । इसके बाद खुद श्रीदेवी ने अपनी कुछ प्रोपर्टी बेचकर उनकी मदद की थी । वहीं अनिल कपूर ने भी फिल्म के 25 साल पूरे होने पर एक ट्वीट किया औऱ श्रीदेवी को याद किया है । 

Related news