शानदार लुक के साथ महारावल रतन सिंह पधार चुके हैं


Sept. 25, 2017, 10:55 a.m.

 

महारानी पद्मावती के बाद महारावल रतन सिंह भी पधार चुके हैं । महारावल रतन सिंह का लुक सामने आ चुका है। शाहिद कपूर ने ट्विटर पर अपने दो तस्वीरें पोस्ट की है। तस्वीरों  में शाहिद कपूर माथे पर तिलक लगाये दिख रहे हैं, जिस कारण उनके चेहरे पर तेज है। एक पोस्टर में उनके हाथ में तलवार है, साथ ही उनके कपड़े और माथा खून से सने हुए हैं। पोस्टर्स को देखकर साफ लग रहा है कि फिल्म में युद्ध के कई सीन्स होंगे।  शाहिद के एक गाल पर युद्ध के दौरान लगे कट के भी निशान हैं। ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई इस तस्वीर में कैप्शन में लिखा गया है, महारावल रतन सिंह साहस, सामर्थ्य और सम्मान का प्रतीक । 

 

 

तस्वीरों में शाहिद भी उतने इंप्रेसिव नजर आ रहे हैं। उनकी दाढ़ी, बाल, हाव-भाव और माथे पर कुमकुम तिलक बेहतरीन लग रहा है । शाहिद का ये पोस्टर आते ही सोशल मीडिया से लेकर हर जगह वायरल हो गया है । फिल्म के लिए शाहिद कपूर ने तलवारबाजी भी सीखी। तस्वीर युद्ध भूमि की है । शाहिद के कपड़ों पर रक्त लगा है। 

 

संजय लीला भंसाला भव्य फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इस फिल्म के लिए कई सेट्स बनाए गए हैं। एक-एक स्टार के लुक पर बहुत बारीकी से काम किया गया है। अब तक शाहिद और दीपिका का लुक रिलीज हो चुका है अब इंतजार है रणवीर सिंह के लुक का। रणवीर फिल्म में बर्बर शासक अलाउद्दीन खिलजी के रोल में हैं। 

 

Related news