सारा अली खान और सुशांत सिंह लेंगे शाहरुख से टक्कर !!!


Dec. 15, 2017, 5:15 p.m.

 

14 दिसंबर की रात फिल्म केदारनाथ के हीरो सुशांत सिंह राजपूत.. और इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही सारा अली ख़ान के पैरों तले ज़मीन उस वक़्त निकल गई जब फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने किसी से पूछे बिना केदारनाथ की रिलीज़ डेट का एनाउंसमेन्ट कर दिया.. अभिषेक कपूर ने आधी रात को ट्वीट करते हुए लिखा कि फिल्म केदार नाथ 21 दिसंबर 2018 को रिलीज हो रही है। जय भोलेनाथ।  दरअसल 21 दिसंबर 2018 को ही बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ ख़ान की मच-अवेटेड फिल्म भी रिलीज़ हो रही है। ये वही फिल्म है जिसे तनु वेड्स मनु और रांझना के डायरेक्टर आनंद एल राय डायरेक्टर कर रहे हैं... और इस फिल्म में किंग ख़ान के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा जैसी ए-लिस्ट एक्ट्रेस हैं..

ख़बर है तो ये भी है कि आनंद एल राय के डायरेक्शन में बन रही शाहरुख़ की फिल्म में सलमान ख़ान से लेकर दीपिका पादुकोण, रानी मुखर्जी, काजोल, आलिया भट्ट, श्रीदेवी, करिश्मा कपूर और जूही चावला जैसे स्टार का कैमियो भी है ।  स्टार पावर से भरपूर शाहरुख़ की इस फिल्म के ख़िलाफ अपनी फिल्म रिलीज़ करना समझदारी तो बिल्कुल भी नहीं है.. वो भी न्यू कमर सारा अली ख़ान.. और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म को किंग ख़ान की फिल्म के साथ रिलीज़ करना तो और भी ज़्यादा रिस्क़ी है। केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर को ना जाने आधी रात को क्या सूझी कि उन्होंने सेम उसी दिन अपनी फिल्म की रिलीज़ का एनाउंसमेन्ट कर दिया.. जिस दिन शाहरुख़ की फिल्म रिलीज़ होने वाली है। 

इससे भी शॉकिंग बात तो ये है कि केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने रिलीज़ डेट का एनाउंसमेन्ट करने से पहले फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा से भी नहीं पूछा। अभिषेक की इस हरकत से प्रेरणा अरोड़ा उनके काफी ख़फा हैं ।  सोशल मीडिया पर भी अभिषेक कपूर को उनके इस डिसीज़न की वजह से जमकर ट्रॉल किया गया...लेकिन लगता है कि केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर को अपनी फिल्म पर है कुछ ज़्यादा ही भरोसा.. तभी तो उन्होंने शाहरुख़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर भिडंत करने का कर लिया है पक्का फैसला । 

Related news

Trending