अक्षय कुमार को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती मानती हैं शिल्पा-रवीना !


Dec. 6, 2017, 4:06 p.m.

अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाड़ी कहलाते हैं। अक्षय बॉक्स ऑफिस के ही नहीं प्यार मोहब्बत के भी खिलाड़ी कहलाते हैं। बॉलीवुड में अक्षय कुमार का नाम पूजा बत्रा, आएशा जुल्का प्रियंका चोपड़ा, रेखा और कटरीना कैफ से भी जुड़ा लेकिन उनका सबसे मेजर, कंट्रोवर्सियल और सेंसशनल अफेयर रहा रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी के साथ रहा। इन दोनों के साथ अक्षय ने खूब प्यार की पतंग उड़ाई । लेकिन इन दोनों को ही अक्की ने धोखा दिया । लेकिन शिल्पा औऱ रवीना दोनों ही अपनी लाइफ की कॉमन मिस्टेक मानते हैं ।

दरअसल हाल ही में रवीना टंडन गोविंदा के साथ सुपर डांसर 2 के सेट पर पहुंची थी । इस शो की जज शिल्पा शेट्टी ही हैं । वैसे शिल्पा औऱ रवीना दोनों ही अब काफी अच्छी दोस्त हैं । अक्सर ये माना गया  कि शिल्पा की वजह से रवीना और अक्षय का ब्रेकअप हुआ लेकिन  रवीना ने उनके और अक्की के बीच आई दूरी की वजह रेखा को माना। खैर ये बात बीते जमाने की है । एक सोर्स के मुताबिक हाल ही में  सुपर डांसर 2 के सेट पर एक बातचीत के दौरान रवीना ने कहा कि उन्होंने अपनी लाइफ में बहुत गलतियां की है ।

 

A fun day with my old friends on the #superdancer sets. #somethingsneverchange #friendswithoutbenefits #laughs #nostalgic

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on Dec 4, 2017 at 10:28am PST

इसी पर शिल्पा कहती हैं कि मेरी औऱ रवीना की कुछ गलतियां एक जैसी थीं । इस पर शिल्पा का इशारा सीधा सीधा अक्षय कुमार की तरफ ही था । इसके बाद दोनों ही खूब ठहाके मारकर हंसती हैं । खैर अगर आज की बात की जाए तो शिल्पा औऱ अक्षय के बीच अब दोस्ती हो चुकी है । लेकिन रवीना के साथ शिल्पा की जंग अब भी जारी है । 

Related news