BB 11- एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज ने किया शिल्पा शिंदे का सपोर्ट, बताया आज भी वो हैं खास !


Jan. 7, 2018, 2:34 p.m.


बिग बॉस बस अब अपने अंतिम पड़ाव पर ही है । जल्द ही शो का फिनाले होने वाला है । इस पूरे सीजन को सबसे एंटरटेनिंग सीजन बताया जा रहा है । वहीं हाल ही में मॉल टास्क के बाद शिल्पा पहले नंबर पर हैं तो वहीं हिना दूसरे पर और विकास तीसरे पर हैं । ये वोटिंग्स के बाद के आंकड़े हैं । वहीं लव को चौथे नंबर पर रखा गया और उन्हें घर से बेघर होना पड़ा । हालांकि पुनीष और आकाश अभी सेफ हैं लेकिन वो भी जल्द बाहर हो जाएंगे । ऐसा हम नहीं बल्कि आ रही हैं खबरें कह रही हैं । अब टॉप 3 में सिर्फ हिना, शिल्पा औऱ विकास ही जाएंगे । वहीं शिल्पा को बिग बॉस के घर में इस वक्त सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स के तौर पर देखा जा रहा है । वहीं अब लीजिए शिल्पा का सपोर्ट उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज ने किया है ।

हाल ही में रोमित ने शिल्पा का सपोर्ट सोशल मीडिया पर किया है । रोमित ने बताया कि आज भी शिल्पा उनके लिए बेहद खास हैं । रोमित ने लिखा है कि मेरी पर्सनल ज़िन्दगी के बारे में कुछ लिखने से पहले या मुझे ट्रोल करने से पहले आप अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करें। शिल्पा, मेरे लिए काफी मायने रखती है और 8 साल की चुप्पी ये बयान करती है कि मैं उनकी कितनी इज्ज़त करता हूँ ।

बता दें कि दोनों के बीच प्यार एक शो के दौरान हुआ था । दोनों का प्यार शादी तक पहुंच गया था । लेकिन अचानक शिल्पा ने शादी तोड़ने का फैंसला लिया था । रोमित से शादी के बारे में शिल्पा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ''मुझे वो तारीख भी अच्छी तरह से याद है।  28 नवंबर था वो दिन । मैंने शादी इसलिए तोड़ी क्योंकि मुझे लगता था कि रोमित मेरे  साथ कभी एडजस्ट नहीं कर पाएंगी। ना ही मैं उनके साथ खुश रह पाउंगी। '' खैर जो भी हो शिल्पा आज भी सिंगल हैं । देखते हैं कि क्या वाकई शिल्पा इस शो को जीतेंगी या नहीं । 

Related news

Trending