श्रेया सरन ने इस खिलाड़ी से रचाई शादी, क्या है गुपचुप वेडिंग का राज ?


March 17, 2018, 1:09 p.m.

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रेया सरन ने  शादी कर ली है। अपने  रशियन ब्वॉयफ्रैंड एंड्रूय कोसाचीव के साथ एक निजी समारोह में उन्होंने सात फेरे लिए। एंड्रूय कोसाचीव लॉन टेनिस खिलाड़ी हैं। कहा जा रहा है 12 मार्च 2018 को उन्होंने शादी की है। बॉलीवुड की तरफ से केवल मनोज वाजपेयी और शबाना आजमी इस शादी में मौजूद थे। सूत्रों के मुताबिक ‘यह एक बेहद निजी कार्यक्रम था जिसमें सिर्फ परिवार के लोग और करीबी लोग शामिल थे और सेलेब्रिटी गेस्ट में सिर्फ शबाना आजमी और मनोज वाजपेयी ही शामिल थे जो उनके परिवार के करीब शामिल थे।

जो उनके पड़ोसी हैं।’ श्रेया ने अपनी शादी में गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी। यह शादी बेहद जल्दी में हुई । श्रेया के शादी की रस्में  मुंबई के लोखंडवाला स्थित घर में हुई। उन्होंने शादी से एक दिन पहले प्रीवेडिंग पार्टी भी दी थी जिसमें करीबी रिश्तेदार और परिवार वाले ही शामिल थे। हालांकि ऐसी खबरें थीं पहले कि श्रेया की शादी राजस्थीन में होने की तैयारी थी लेकिन अब उन्होंने मुंबई में ही शादी रचा ली है। 

कुछ दिन पहले  श्रेया ने अपने बॉयफ्रेंड की फैमिली से रशिया में मुलाकात की थी । श्रेया सरन बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं । अजय देवगन के साथ फिल्म दृश्यम के अलावा को इमरान हाश्मी के साथ फिल्म आवारापन में काम किया था।  बता दें कि श्रेया ने साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है । 

Related news

Trending