इस वजह से इंडिया में ही शादी कर रही हैं सोनम कपूर !


April 16, 2018, 7:24 p.m.


बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर जल्द ही आनंद आहूजा के साथ शादी रचाने जा रही है । सोनम अगले महीने यानि मई के पहले हफ्ते में शादी कर लेंगी । बताया जा रहा है कि सोनम 6 या 7 मई को शादी कर लेंगी । सोनम-आनंद की शादी की मुंबई में ही हो रही है । मुबई में इनकी शादी की रस्में होंगी। मुंबई में शादी के बाद सोनम की वेडिंग रिसेप्शन दिल्ली में होगा । पहले ये खबर आई थी कि सोनम की शादी जोधपुर से होगी। जोधपुर में होटल बुकिंग तक की खबरें आ गई थी। इसके बाद इनकी डेस्टिनेशन वेडिंग स्विटजरलैंड में होने की बात कही गई। परिवार के सभी करीबी रिश्तेदार और दोस्त शादी में शरीक हो सके इसलिए ऐसा फैसला लिया गया। वहीं हाल ही में एक ली़डिंग रिपोर्ट की माने तो ये भी कहा गया है कि सोनम ने अपनी दादी की वजह से भी ये फैंसला लिया है । वो चाहती हैं कि उनकी शादी में उनकी दादी भी उनके साथ ही रहें ।

बताया जा रहा है कि इनकी शादी में करीब 150 लोग शामिल होंगे । सोनम कपूर और आनंद अाहुजा ने पहले ही बॉलीवुड से अपने दोस्तों को शादी के निमंत्रण भेज दिया हैं। दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, करीना कपूर से लेकर बॉलीवुड के कई स्टार्स को सोनम की शादी के लिए न्यौता दिया गया है । वहीं सोनम की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है ।

संगीत की जिम्मेदारी कपूर खानदान की क्लोज औऱ कॉरियोग्राफर फराह खान ने ली है । रिपोर्ट के मुताबिक फराह सोनम के संगीत को कॉरियोग्राफ करेंगी ।अनिल कपूर के जुहू बंगले में रिहर्सल भी शुरू हो चुकी है । इनके संगीत में परिवार वाले सोनम के गानों पर भी डांस करेंगे । वहीं कहा जा रहा है कि सोनम भी एक स्पेशल परफोर्मेंस देंगी । फिलहाल देखते हैं कि आखिर इस शादी में औऱ क्या क्या खास होता है ।  
 

Related news