वरुण-आलिया की फिल्म में श्रीदेवी की जगह दिखेंगी माधुरी दीक्षित, जाहन्वी कपूर ने दी इसकी जानकारी


March 19, 2018, 5:10 p.m.

बीते दिनों ही बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन हो गया था । श्रीदेवी के जाने से हर किसी की आंखे नम हो गईं । श्रीदेवी बिग स्क्रीन पर आखिरी बार फिल्म मॉम में नजर आई थी । मॉम के बाद श्रीदेवी अभिषेक बर्मन की फिल्म शिद्दत में काम करने जा रही थी । लेकिन पिछले दिनों ही उनका देहांत हो गया । शिद्दत में अब श्रीदेवी की जगह माधुरी दीक्षित काम करने जा रही हैं । शिद्दत में माधुरी ने अब श्रीदेवी की जगह ली है ।

इस बात की कंफर्मेशन खुद जाहन्वी कपूर ने सोशल मीडिया पर दी है । जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट डालकर लिखा कि, अभिषेक वर्मन के अगली फिल्म मेरी मां के दिल के बेहद ही करीब थी। पापा, खुशी और मैं माधुरी जी के बहुत शुक्रगुजार हैं कि वो इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनीं।’

मतलब कंफर्म है कि माधुरी इस फिल्म में अब काम करेंगी । बता दें कि श्रीदेवी के साथ फिल्म में संजय दत्त थे । लेकिन अब संजय के साथ माधुरी नजर आएंगी । माधुरी-संजय की जोड़ी इतने सालों बाद दिखेगी । बता दें कि करण की इस मेगा बजट फिल्म में वरुण धवन औऱ आलिया भट्ट मेन लीड में होंगे । इसके साथ ही इस फिल्म आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी होंगे । इनके अलावा संजय दत्त भी हैं ।  

फिल्म में आलिया, वरुण और आदित्य का लव ट्राएंगल दिखाया जाएगा। अब इस स्टोरीलाइन में सोनाक्षी को क्या रोल दिया गया है । ये तो फिल्म की रिली के बाद ही पता चलेगा । ये फिल्म एक एक रोमांटिक ड्रामा के साथ पीरियड ड्रामा फिल्म भी होगी और  फिल्म की कहानी पार्टीशन से जुडी है ।फिल्म में वरूण और आदित्य  एक दूसरे के भाई का रोल प्ले करेंगे , जिन्हे फिल्म में आलिया भट्ट से प्यार हो जाता है । फिलहाल देखते हैं कि आखिर क्या होता है । 

Related news