अपनी इस बेशकीमती चीज को 10 लाख में नीलाम करने जा रही हैं श्रीदेवी !


Jan. 6, 2018, 11:47 p.m.

Related image

बॉलीवुड की आईकोनिक एक्ट्रेस श्रीदेवी खूबसूरती की मल्लिका हैं । श्रीदेवी ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाई है । एक्टिंग के अलावा मिस हवा हवाई में एक और हुनर है, वो है पेंटिंग का । जी हां, श्री को पेंटिंग का काफी शौक है । खबरों के मुताबिक, अगले महीने दुबई में श्रीदेवी की एक पेंटिंग नीलाम होगी। श्रीदेवी अपनी ये पेंटिंग एक चैरिटी की मदद के लिए नीलाम कर रही हैं। बताया जा रहा है कि, इस पेंटिंग की शरुआती कीमत 10 लाख रुपए रखी गई है।

दरअसल श्रीदेवी की जो पेंटिंग नीलाम होगी वो सोनम कपूर की है। सोनम ने फिल्म 'सांवरिया' से अपने करियर की शुरुआत की थी । तब श्रीदेवी ने सोनम के फिल्म के लुक वाली पेटिंग बनाई थी । इसीलिए अब वो नीलाम होगी । वहीं इसके अलावा माइकल जैकसन की भी एक पेंटिंग नीलाम होने जा रही है ।

बता दें कि श्रीदेवी ने माइकल जैक्सन की याद में उनकी भी एक बेहद ही खूबसूरत पेंटिंग बनाई थी। ये उनकी पसंदीदा पेंटिंग्स में से है। बताया जा रहा है कि इस पेंटिंग की कीमत 8 लाख रुपए है । अब इन पेंटिंग्स को श्रीदेवी नीलाम करने जा रही हैं । बता दें कि मिस हवाहवाई को पेंटिंग्स का काफी शौक है । वो कई सालों से पेंटिंग करती आ रही हैं । हाल ही में श्रीदेवी मॉम में नजर आई थी । इसके अलावा उनकी बेटी जाहन्वी भी बॉलीवुड में फिल्म धड़क से डेब्यू कर रही हैं । 

Related news

Trending