Love Story- सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुआ था प्यार, फिर क्यों अलग हुए सुशांत-अंकिता !


Jan. 21, 2018, 6:52 p.m.

आज बॉलीवुड के माही यानि सुशांत सिंह राजपूत का बर्थडे हैं । जी हां, आज सुशांत 32 साल के हो गए हैं । सुशांत ने बॉलीवुड में अपना एक अलग ही मुकाम हासिल किया है । टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले सुशांत जितने पर्दे पर शानदार रहे वहीं उनकी लव लाइफ के चर्चे भी खूब रहे । सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे भी उन लोगो में से थे जिनका रिलेशन किसी से छिपा नहीं था।

2016 वो साल था जब ,सुशांत की जिंदगी में अंकिता नाम के शब्द का अंत हो गया । ये दो ऐसे नाम है जो कुछ वक्त पहले तक हमेशा साथ में लिए जाते थे। लेकिन मार्च 2016 में इन दोनो का भी ब्रेकअप हो गया। 6 साल चले इनके रिलेशनशिप का अंत हो गया है। इनके इस ब्रेकअप की कई वजह दी गयी।  किसी ने इसकी वजह सुशांत और कृति सेनन का साथ में होना बताया तो किसी ने अंकिता की Insecurity को इसकी वजह ठहराया।

Sushant-and-Ankita

अब सच क्या है वो तो सिर्फ ये दोनो ही जानते है। 6 साल पहले शुरु हुई यह कहानी आज खत्म हो चुकी है, इस कहानी में कई मोड़ आए लेकिन इन दोनों ने एक दूसरे का साथ नही छोड़ा, और तो और यह दोनो तो साल के अंत शादी के बंधन में भी बंधने वाले थे... पर फिर अचानक ऐसा क्या हुआ । इन दो की कहानी 2009 में सीरियल पवित्र रिश्ता से हुई थी।  

दोनो एक दूसरे से सीरियल के सेट पर ही मिले थे और सीरियल के दौरान ही दोनो को एक दूसरे से प्यार हो गया। बस फिर क्या.. दोनो ने अपने प्यार का ऐलान कर दिया। तब से सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे हर जगह साथ ही नज़र आने लगे। बीते सालो में कई बार इनके ब्रेकअप की ख़बरें आती रही, जिनको ये दोनों हमेशा नकारते हुए आए है। इन दोनों ने एक दूसरे का साथ हर मोड़ पर निभाया है।

sushant-singh-rajput-ankita-lokhande-3

दोनों एक दूसरे को सपोर्ट करते हुए आये है। अंकिता अपने एक इंटरव्यू में बताती है, "जब सुशांत सीरियल पवित्र रिश्ता छोड़ना चाहते थे तो मैने उन्हें सपोर्ट किया था। सुशांत फिल्मों में काम करना चाहते थे और अपना पूरा ध्यान उसी पर देना चाहते थे।" साल 2012 में जब सुशांत और अंकिता के बीच अनबन की ख़बरें आई तो अंकिता ने उससे पूरी तरह नाकारा। उस वक़्त भी अंकिता की इनसिक्योरिटी को ही कारण बताया जा रहा था, जिसे नकारते हुए उन्हें कहा था। "सुशांत मुझे अपने साथ हर फंक्शन, पार्टी और अवार्ड शोज में ले कर जाते है, पूरा बॉलीवुड  की हम कपल है, भला मुझे इनसेक्योर होने की क्या ज़रूरत।"

sushant-singh-rajput-with-ankita-lokhande

इनके रिलेशनशिप के दौरान साल 2015 में  खबर तो यह भी आई थी कि,  अंकिता ने एक पार्टी में सबके सामने सुशांत को थप्पड़ मारा। पर हर खबर की तरह इस खबर को भी इन्होने झूठा बता दिया। सुशांत ने इस  खबर को  झूठा बताते हुए कहा..." मेरी ऐसी बहुत सी हरकते है जिन पर मुझे मार पड़नी चाहिए, लेकिन अंकिता ने कभी ऐसा कुछ नहीं किया।"

कुछ समय पहले सुशांत की उनकी को-स्टार कृति सेनन के साथ लिंकअप की ख़बरें आ रही थी।  कहा जाता है कि अंकिता यह  सब सुन कर काफ़ी   दुखी रहने लगी थी और इन दोनों के रिश्ते में खटास आनी शुरू हो गई थी।  इनके एक बेहद ही करीबी सूत्र बताते है, " अंकिता अपने पास्ट एक्सपिरियंसेस के चलते काफ़ी  इनसेक्योर रहने लगी थी।  सुशांत ने उनकी गलत फहमी दूर करने की काफी कोशिश की, लेकिन वो डर उनके मन में घर कर चुका था और दोनों का रिश्ता ख़राब होने लगा।

697033

आखिरकार दोनों का रिश्ता खत्म हो गया । सुशांत ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी । ब्रेकअप के बाद सुशांत ने अपने सोशल मीडिया के सारे एकाउंट्स भी डिलीट कर दिए थे। यह दोनों सितारे जो कभी साथ- साथ रहते थे, आज अपनी अलग अलग राहो पर चुके है।  

ankita-lokhande

वहीं कहा जा रहा है कि सुशांत इन दिनों कृति सैनॉन को डेट कर रहे हैं । खैर जो भी हो अंकिता अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं और जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में नजर आएंगी । वहीं सुशांत भी अपने बॉलीवुड करियर पर ध्यान दे रहे हैं । 
 

Related news

Trending