Trailer: अरशद वारसी और नसीरुद्दीन शाह की फिल्म ‘इरादा’ का ट्रेलर रिलीज

Trailer: अरशद वारसी और नसीरुद्दीन शाह की फिल्म ‘इरादा’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई: ‘इश्किया’ और ‘डेढ़ इश्किया’ के बाद नसरुद्दीन शाह और अरशद वारसी की जोड़ी बिग स्क्रीन पर एक बार फिर लौट रही है. दोनों एक थ्रिलर फिल्म ‘कोई जाने ना’ में नजर आएंगे। फिल्म की हीरोइन के रोल के लिए सनी लियोन से बात की गई है. फिल्म की कहानी लिखने वाले और फिल्म को डायरेक्ट करने वाले ‘लगान’ और ‘स्वदेश’ के एक्टर अमीन हाजी हैं। इस फिल्म के अलावा दोनों एक और फिल्म में नजर आएंगे जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है।

अरशद वारसी की नई फिल्म इरादा आ रही है जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसे देखकर उनके प्रशंसको का मनोरंजन जरूर होगा। यह फिल्म में अरशद वारसी एक पुलिस वाले की भूमिका में हैं। फिल्म ट्रेलर में वह अच्छे और बुरे दोनों ही तरह के पुलिस वाले की भूमिका में नजर आ रहे हैं। अरशद की है फिल्म साल की एक बढ़िया थ्रिलर ड्रामा साबित हो सकती है। इस फिल्म में अरशद वारसी के साथ नसुरूद्दीन शाह के अलावा बहुत से कलाकार हैं।

बता दें अभिनेता अरशद वारसी जल्द ही संजय दत्त स्टारर की फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस के तीसरे पार्ट में नजर आएंगे। खबरों की मानें तो राजकुमार हिरानी के निर्देशन में संजय दत्त के जीवन पर बन रही फिल्म के कारण ‘मुन्नाभाई’ श्रृंखला की तीसरी फिल्म शुरू होने में देरी हो रही है। इस फिल्म की डायरेक्टर अर्पणा सिंह है। यह फिल्म 17 फरवरी को रिलीज होगी।
रिपोर्ट, ई-24