विराट 5 रन पर आउट हुए तो सोशल मीडिया पर अनुष्का को कह दिया गया अनलकी !


Jan. 6, 2018, 4:43 p.m.

 

इटली में सीक्रेट वेडिंग और फिर इंडिया में पोस्ट- वेडिंग रिसेप्शन देने के बाद विराट और अनुष्का हनीमून मनाने के लिए साउथ अफ्रीका रवाना हो गए थे। अनुष्का के साथ हनीमून मनाने के बाद विराट कोहली एक बार फिर मैदान में उतर आए हैं। विराट ने केपटाउन में ही टीम इंडिया को ज्वाइन कर लिया है।शादी के बाद पहला टेक्स्ट मैच खेलने के लिए मैदान में उतरे मिस्टर कोहली को चीयर करने के लिए मिसेज़ कोहली अनुष्का शर्मा भी पहुंची थीं.. लेकिन अफसोस. उस दिन विराट का बल्ला कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाया और सिर्फ 5 रन बनाकर ही कोहली को पवेलियन लौटना पड़ा. हालांकि क्रिकेट में ये सब चलता रहता है.. लेकिन  सोशल मीडिया पर विराट के फैन्स को ये समझ में नहीं रहा है..विराट की बैड परफॉर्मेन्स के लिए अब सोशल मीडिया पर उनकी नयी नवेली दुल्हन अनुष्का को ट्रॉल किया जा रहा है। एक यूज़र ने ट्वीट करते हुए साउथ अफ्रीका के ख़िलाफ विराट की बैड परफॉर्मेन्स को शादी का साइड इफेक्ट बता दिया.

..तो एक और यूज़र ने लिखा कि शादी के बाद ज्यादातर लोगों का डाऊनफ़ॉल शुरू हो दाता है। तो वहीं कुछ लोग अनुष्का को ही विराट के लिए अनलकी कह रहे हैं। 

एक और यूज़र ने ट्वीट करते हुए विराट को याद दिलाया कि उनका हनीमून अब ओवर हो चुका है तो एक फैन ने विराट को नसीहत दी कि उन्हें अनुष्का के बजाए क्रिकेट में ध्यान देना चाहिए।  विराट की बैड परफॉर्मेन्स के बाद एक यूज़र ने उनपर ताना मारते हुए लिखा कि 

 
 

 

 

वैसे ये पहली बार नहीं है जब  विराट की बैड परफॉर्मेन्स का अनुष्का पर साइड इफेक्ट हुआ है। इससे पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर विराट की बैटिंग को लेकर अनुष्का पर ताना मारा जा चुका है।  साल 2016 में विराट को भी इस तरह की ट्रॉलिंग पर ग़ुस्सा आ गया था.. और उन्होंने लोगों की इस शर्मनाक हरकत पर रिएक्ट करते हुए पलटवार किया था। विराट ने ट्विटर पर लिखा था कि ,“शर्मा आती है उन लोगों पर जो अनुष्का को नॉन-स्टाप ट्रॉल कर रहे हैं। थोड़ा रहम करो। उन्होंने हमेशा मुझे पॉजिटिविटी ही दी है।”लेकिन लगता है पब्लिक पर विराट के उस गोल्डन ट्वीट का कोई असर नहीं हुआ है.. तभी तो लोगों ने एक बार फिर मिस्टर कोहली की बैड-परफॉर्मेन्स को लेकर मिसेज़ कोहली को निशाना बनाया है..

Related news

Trending