अंकिता से रिश्तों को लेकर क्या बोले सुशांत सिंह राजपूत....जानें..

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे से अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है। अंकिता और सुशांत काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। सुशांत ने ब्रेकअप को ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ बताया है। उन्होंने ट्विटर पर इसकी पुष्टि करते हुए इसे दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया।

सुशांत सिंह राजपूत बेताब है इरफान खान के साथ काम करने के लिए।

टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में साथ काम कर चुके सुशांत और अंकिता के अलगाव को लेकर अटकलें काफी पहले से लगाई जा रही थीं, जिसे सुशांत ने अब स्वयं पुष्ट कर दिया है। उन्होंने बुधवार रात ट्विटर पर लिखा, ‘न ही वो शराबी थीं और न ही मैं व्याभिचारी। लोग अलग हो जाते हैं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है।’’

आखिर किस वजह से सुशांत सिंह राजपूत ने रणवीर सिंह को किया इग्नोर?

खबरों की माने तो एक नई रिपोर्ट के अनुसार दोनों के ब्रेकअप की वजह पर्सनल से ज्यादा प्रोफेशनल बताई गई थी। सुनने में आया है कि अंकिता सुशांत के साथ सैटल होने और परिवार बढ़ाने के हक में थीं। लेकिन सुशांत परिवार शुरू करने के हक में नहीं थे। अंकिता इस बात पर भी सुशांत से नाराज थीं कि उनके एक प्रोडक्शन हाउस के साथ चल रहे मनमुटाव की वजह से अंकिता के हाथ से एक बड़ी फिल्म निकल गई।

धोनी की बायोपिक के लिए सुशांत सिंह राजपूत से ज्यादा उम्मीदें

इस प्रोडक्शन हाउस की फिल्म से सुशांत ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। सूत्रों की मानें तो वह सलमान खान की फिल्म है, जो यशराज बैनर में बन रही है। यशराज के साथ तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट सुशांत ने बीच में ही छोड़ दिया, जिसका खामियाजा अंकिता को भुगतना पड़ा।

बड़े पर्दे पर सुशांत भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की बायोपिक ‘एम. एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ में नजर आएंगे।

Related Posts