अंगूरी भाभी ने शो के प्रोड्यूसर पर क्या लगाए आरोप? जाने..

2 years ago

मुंबई : 'भाभी जी घर पर हैं' कि अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे शो के प्रोड्यूसर की लड़ाई को लेकर अब पीछे नहीं हटना चाहती है। यह लड़ाई अब राजनीतिक रूप ले चुकी है। शिल्पा को जब टीवी इंड्स्ट्री से मदद नहीं मिली तो वो राज ठाकरे की पार्टी एमएनस से जा मिलीं और मराठी कार्ड खेलते हुए शो के प्रोड्यूसर पर आरोप लगा रही हैं कि मराठी होते हुए उन्हें यहां काम नहीं मिले ये कैसे हो सकता है।

अंगूरी भाभी का इंतजार अब खत्म, देखें कौन हैं ये अभिनेत्री!

शि‍ल्पा शिंदे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उन्होंने 'भाभी जी घर पर हैं' नहीं छोड़ा, बल्कि उन्हें छुट्टी दे दी गई और यह भी बताया नहीं गया कि उनकी जगह किसी और को लिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सीरियल के प्रोड्यूसर ने बिना कुछ बताए उनको छुट्टी पर भेज दिया और उन्हें घर बैठना पड़ा। शि‍ल्पा शिंदे ने प्रोड्यूसर पर यह आरोप भी लगाया कि उनकी जानकारी के बिना प्रोड्यूसर्स ने इस किरदार के लिए ऑडिशन लेने शुरू कर दिए और जैसे ही उनकी एक्ट्रेस फाइनल हुई, उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

PHOTOS : ‘अंगूरी भाभी’ को धोना पड़ा कपिल के शो से हाथ, मिली इस हॉट मॉडल को जगह!

आपको बता दें कि शिल्पा और शो के प्रोड्यूसर के बीच हुए विवाद की वजह से शिल्पा ने शो छोड़ दिया। एक तरफ प्रोड्यूसर का आरोप है कि शिल्पा लगातार प्रोडक्शन टीम को परेशान कर रही थीं और शूट पर नहीं आती थीं, जिस वजह से उन्हें नोटिस भी भेजा गया, लेकिन वो नहीं आईं। वहीं शिल्पा का आरोप है कि प्रोड्यूसर उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही थीं, वो बीमारी पड़ीं थी इसी वजह से शूटिंग के लिए नहीं पहुंचीं, लेकिन प्रोडक्शन टीम ने उनकी बीमारी में भी साथ नहीं दिया और उन्हें परेशान किया गया।

कपिल के शो में जाने के सवाल पर शिल्पा ने कहा कि मेरे बारे में उल्टी-सीधी अफवाहें फैलाई जा रही हैं, उन्होंने कहा कि जब कपिल की टीम को पता चला कि मुझे इस शो से निकाला जा रहा है तब मेरे पास उस शो के लिए ऑफर आया मैं खुद नहीं गई थी।

Related Posts