अक्षय कुमार इस जिमनास्ट प्लेयर संग करना चाहते हैं प्रैक्टिस

2 years ago

मुंबई: अक्षय कुमार फैंस को सरप्राइज देने में माहिर हैं। एक साल में चार चार फिल्मों में आने वाले यह सुपरस्टार अपनी हिट फिल्म बेबी के सीक्वल में भी नजर आने वाले हैं। बेबी की सीक्वल फिल्म ‘नाम शबना’.. 2017 में दर्शकों के सामने आएगी। अक्षय ने पुरे देश को इस दिवाली का विश अपने ट्विटर अकाउंट पर किया है, इसके अलावा वो जल्द एक जिमनास्ट प्लेयर के साथ प्रैक्टिस करने वाले हैं।

अक्षय कुमार केप टाऊन में बिता रहे हैं छुट्टियां

बता दें, गोरखपुर का रहने वाला राष्ट्रीय स्तर का जिमनास्ट खिलाड़ी ब्रजेश यादव गुड़गांव के पारस हॉस्पीटल में भर्ती हैं। आगरा में एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम में वह लंबे समय से अभ्यास कर रहा था। लगभग एक माह पहले अभ्यास के दौरान गलत मूवमेंट से उसकी गर्दन की हड्डी टूट गई थी। इसी दौरान नसें भी दबने से हालत काफी नाजुक हो गई थी। शहर के एक अस्पताल में भर्ती होने के बाद उसे गुड़गांव के पारस हॉस्पीटल में रेफर किया था। निर्धन होने के कारण खेल मंत्री, जिला खेलकूद प्रोत्साहन समिति कई लोगों ने लगभग 12 लाख रुपये उसके इलाज के लिए इकट्ठा किया। ऑपरेशन होने के बाद अब उसकी हालत में सुधार है।

अक्षय कुमार ने खत्म की इस फिल्म की दूसरे शेड्यूल की शूटिंग

अक्षय ब्रजेश यादव के साथ जिमनास्ट की प्रैक्टिस करेंगे। अभिनेता ने ब्रजेश के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है और सही होने पर उसे अपने मुंबई स्थित जिम में आने का न्योता दिया है। ब्रजेश के बारे में जानकारी मिलते ही अक्षय ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। सोशल साइट पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वो ब्रजेश को बहादुर कह रहे है, और उसके साथ जिमनास्ट की प्रैक्टिस करना चाहते हैं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts