अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' का पहला लुक जारी, नजर आएंगे देशभक्ति के किरदार में

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी हीरो अक्षय कुमार पिछले कुछ सालों से एक के बाद एक कई देशभक्ति से ओतप्रोत फिल्में कर चुके हैं बेबी, एयरलिफ्ट और रुस्‍तम जैसी देशभक्ति से प्रेरित फिल्‍में देने के बाद अब ख़बर है कि अभिनेता एक बार फिर देशप्रेम से जुड़ा किरदार निभायेंगे।

अक्षय कुमार ने वीडियों से दिया, देश के नाम भावुक संदेश !

बता दें, अक्षय अब फिल्म गोल्ड में काम करने जा रहे हैं जिसका फर्स्‍टलुक जारी कर दिया है। वैसे जब भी बड़े पर्दे पर देशभक्ति दिखाने की बात आती है, तो अक्षय इस मामले में सबसे आगे होते हैं। बिना किसी तरह की ओवरएक्टिंग दिखाए अक्षय न सिर्फ इस तरह के रोल्स में पूरी तरह फिट होते हैं, बल्कि वह इस तरह के किरदारों को निभाना भी अच्छी तरह जानते हैं। अक्षय की आने वाली नई फिल्म भारत के पहले ओलंपिक गोल्ड मेडल के बारे में है। फिल्म का नाम भी ‘गोल्ड’ ही रखा गया है। एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन रीमा कगति करेंगी।

https://twitter.com/akshaykumar/status/789428648860352512

 

अक्षय कुमार ने खोला अपने पहले प्‍यार का राज़, वह भी इनके सामने !

अक्षय ने इस फिल्‍म की जानकारी अपने फैंस को ट्विटर पर दी है. उन्‍होंने लिखा,' वर्ष 1948, आजादी के बाद भारत के लिए ओलंपिक में पहला गोल्ड मेडल हासिल करने की ऐतिहासिक कहानी 'गोल्ड'. साथ ही अक्षय ने फिल्‍म के रिलीज डेट की घोषणा कर दी हैं, फिल्म 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी, गौर हो इसी साल 15 अगस्‍त को अक्षय की 'रुस्‍तम' रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों ने अच्‍छा रिस्‍पांस दिया था। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts