अक्षय कुमार ने पोस्ट की इस फिल्म की शूटिंग की तस्वीर

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार अपनी अगली व्यंग्यपूर्ण फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' की शूटिंग के लिए रविवार को गोवर्धन कस्बे पहुंचे. अक्षय ने सोशल मीडिया पर शूटिंग के पहले दिन की भी तस्वीर शेयर की।

इस एक्‍ट्रेस की है अक्षय कुमार पर नज़र !

बता दें, फिल्म में स्वच्छता को टारगेट किया गया है। नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद इस फिल्‍म की तैयार की गई कहानी। फिल्म की शूटिंग के लिए पुरानी हवेली को सजाया गया है। यहीं पर टॉयलेट पर बेस्‍ड रोमांटिक फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। ग्रामीण माहौल को दिखाने के लिए कस्बे में आधा दर्जन से ज्‍यादा स्थानों को शूटिंग के लिए चुना गया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कल्पना फरवरी में ही की गई थी। उस वक्त अक्षय स्वच्छता अभियान को लेकर नरेंद्र मोदी से मिले थे। इस मुलाकात के बाद ही इस फिल्‍म की कहानी तैयार की गई। फिल्‍म के जरिए ग्रामीण इलाकों के लोगों को शौचालय का इस्‍तेमाल करने और स्‍वच्‍छता का संदेश देने का काम किया जाएगा।

https://twitter.com/akshaykumar/status/795142157225037824

 

अक्षय कुमार की दो फिल्‍मों पर काम हुआ बंद !

अक्षय ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें वो भूमि पेडनेकर के साथ नजर आ रहे हैं और पीछे बैकग्राउंड में 'टॉयलेट'। दोनों का लुक भी काफी दिलचस्प है। अक्षय ने यह तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को गुड मॉर्निंग बोला और बताया कि उन्होंने फिल्म 'टॉयलेट- एक प्रेम गाथा' की शूटिंग शुरू कर दी। रिपोर्ट, ई-24

https://twitter.com/akshaykumar/status/795122286495993856

 

Related Posts