अगले साल शुरु होगी संजय दत्त की फिल्म 'मार्को भाऊ' की शूटिंग

2 years ago

मुंबई: फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा का कहना है कि वह लेखक अभिजात जोशी के साथ फिल्म 'मार्को' पर काम कर रहे हैं और अभिनेता संजय दत्त इस फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं।

जेल से बाहर आने के बाद संजय दत्त ने लगभग आधा दर्जन से ज्यादा फिल्में साइन कर ली है लेकिन अब तक कोई भी फिल्म फ्लोर पर नही गयी है। इस साल शूटिंग का मौका भी मिलने वाला था लेकिन किसी वजह से वो भी हाथ से चला गया।

संजय दत्त की फिल्म ‘मार्को भाऊ’ की शूटिंग डिले, वजह आई सामने

बता दें, जियो मामी फिल्मोत्सव के 18वें कार्यक्रम में विनोद चोपड़ा ने कहा, "हम 'मार्को' की पटकथा पर काम कर रहे हैं. पटकथा पूरी होने तक हम फिल्म नहीं बना सकते. हमें उम्मीद है कि फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू हो पाएगी. पटकथा मार्च, अप्रैल तक पूरी हो जाएगी तब हम शूटिंग शुरू करेंगे." दरअसल, संजय सबसे पहले विधु विनोद चोपड़ा के बहन शेली की डेब्यू फिल्म 'मार्को भाऊ' की शूटिंग करने वाले थे लेकिन विधु को शेली की तैयार स्क्रिप्ट पसन्द नहीं आयी और विधु ने खुद स्क्रिप्टिंग का काम अपने हाथ ले लिया जिस वजह से अब ये फिल्म अगले साल अप्रैल में शुरू होगी।

दबंग ख़ान और संजय दत्त को लेकर ये अभिनेता करने जा रहे हैं कुछ ऐसा..!!

गौर हो संजू बाबा के पास इस वक्त- मुन्नाभाई 3, टोटल धमाल, खलनायक रिटर्न्स और रोहित जुगराज की एक अनटाइटल्ड फिल्म , गिरीश मालिक की टोरबाज़ और विधु विनोद चोपड़ा के प्रोडक्शन की एक और फिल्म शामिल हैं। संजय की कोई भी फिल्म अब तक फ्लोर पर नहीं गई है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts