अगले 2 साल में जबरदस्त अभिनय दिखाएंगी करीना

3 years ago

नई दिल्ली(6th August): हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' रिलीज हुई है। फिल्म दर्शको को भी काफी पसंद आई है और बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म सुपरहिट साबित हो चुकी है। हालांकि फिल्म की सफलता का सारा श्रेय एक्टर सलमान खान ही अकेले ले गये। लेकिन, करीना अब ऐसी फिल्मों में अभिनय करना चाहती है जिसमें उनके करने के लिये काफी कुछ हो।  

बता दें, करीना इन दिनों दो फिल्मों में काम कर रही है। पहली फिल्म है डायरेक्टर अभिषेक चौबे के डायरेक्शन में बन रही चर्चित फिल्म 'उडता पंजाब' और दूसरी फिल्म है डायरेक्टर आर बाल्की की फिल्म 'की एंड का'। करीना इन फिल्मों को लेकर काफी खुश हैं।

करीना ने कहा है कि, 'अगले 2 सालों तक वो ऐसी फिल्मों में दिखेंगी जिसमें उनका किरदार न सिर्फ अहम होगा बल्कि वो उसमे दमदार अभिनय भी करेंगी।'

करीना के मुताबिक, फिल्म 'उडता पंजाब' की कहानी का जवाब नहीं और आर बाल्की की फिल्म के लिए वो उत्साहित हैं। अपने फिल्म कैरियर को नया मोड़ देने के लिये करीना आजकल ऐसी ही फिल्में करना चाहती हैं। जिसमें वो अपना दमदार अभिनय दिखा सके और इसके लिये वो युवा और नए निर्देशकों के साथ काम करने को तैयार हैं क्योंकि उनके पास नए विचार होते हैं और करीना को भी अब अच्छी कहानी की समझ आ चुकी है।

Related Posts