अजय की फिल्म 'शिवाय' के खिलाफ दायर की गई शिकायत को कोर्ट के किया खारिज

2 years ago

मुंबई: अजय देवगन निर्देशित फिल्म शिवाय की रिलीज में अब बस 1 ही दिन बचे हैं, लेकिन पहली बार इतने बड़े प्रोजेक्ट पर डायरेक्शन, प्रोडक्शन और एक्टिंग करने जा रहे अजय प्रमोशन को लेकर कोई कशर नही छोड़ा। वही ख़बर है की अजय की फिल्म को लेकर केस किया गया है।

अजय देवगन की फिल्म शिवाय का दूसरा ट्रेलर रिलीज

बात दें ‘शिवाय’ के एक गीत से धार्मिक भावनाएं आहत होने का आरोप लगाने वाली शिकायत जिला अदालत ने बुधवार को खारिज कर दी, फिल्म 28 अक्टूबर को पर्दे पर आने वाली है, यानी की कल, प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट (जेएमएफसी) आशुतोष अग्रवाल ने स्थानीय संगठन ‘नारायणी सेना’ के अध्यक्ष कमल दीक्षित की ओर से देवगन और केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के चेयरमैन पहलाज निहलानी के खिलाफ पेश शिकायत खारिज कर दी। अदालत ने शिकायतकर्ता की ओर से पेश दलीलें सुनने और विवादास्पद गीत की सीडी देखने के बाद शिकायत के आधार पर मुकदमा चलाने से इंकार कर दिया। शिकायतकर्ता के वकील आकाश शर्मा ने संवाददाताओं को बताया कि इस शिकायत में आरोप लगाया गया था कि ‘शिवाय’ के गाने ‘बोलो हर हर हर’ के एक दृश्य में कुछ युवतियों को ‘शिव पंचाक्षर स्तोत्र’ के बोलों पर छोटे कपड़ों में आपत्तिजनक रूप से नाचते दिखाया गया है जिससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं। उन्होंने बताया कि शिकायत में अदालत से गुहार की गई थी कि देवगन और सीबीएफसी चेयरमैन के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 295 ए और 298 के तहत मुकदमा चलाया जाए।

अजय देवगन की ‘शिवाय’ सोशल मीडिया पर लीक!

गौर हो अजय की फिल्म करन जौहर की विवादित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल से टकराने वाली हैं, वही दोनों ही फिल्मों के सेटेलाइट राइट्स अब तक 50 करोड़ कमा चुके हैं लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों पर्दे पर क्या कमाल दिखाते हैं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts