अजय देवगन ने अपनी बेटी को लेकर किया यह बड़ा खुलासा

2 years ago

मुंबई: अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' धीरे-धीरे ही सही लेकिन कमाई के मामले में 'ऐ दिल है मुश्किल' को टक्कर देती नजर आ रही है। फिल्म 'शिवाय' के लीड हीरो अजय देवगन ने हाल ही में एक पॉपुलर अखबार में दिए इंटरव्यू में अपनी लाइफ का एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल अजय ने इंटरव्यू में बताया कि आखिर वो कौन सी वजह है, जिसके चलते वो अपनी बेटी न्यासा को सेलेब्रिटी इवेंट्स में कभी लेकर नहीं जाते हैं।

अजय के मुताबिक, "वो अपनी बेटी न्यासा को केवल पब्लिक इवेंट्स या फिर उन इवेंट्स में ले जाते हैं, जो सोशल कॉज से जुड़े होते हैं। इनमें कैम्पेन फॉर गर्ल और अंडर प्रिविलेज्ड चिल्ड्रन से जुड़े कैम्पेन शामिल हैं।" इसके अलावा अजय ने कहा कि मैं अपनी बेटी को केवल पब्लिक इवेंट्स में ही ले जाता हूं और मेरी कोशिश रहती है कि मैं उसे यह बता सकूं कि हमें समाज को किस नजरिये से देखने की जरूरत है। इससे वह सोशल एक्टिविटी में भागीदारी के साथ ही सामाजिक सरोकारों को भी समझ सकेगी। आप उसे लड़कियों के लिए चलाए जा रहे स्माइल फाउंडेशन कैम्पेन में देख सकते हैं। इसके अलावा वो अंडरप्रिविलेज्ड बच्चों की मदद के लिए चलाए जा रहे इवेंट्स में जाती है। मेरा कहने का मतलब है कि आप न्यासा को मेरे साथ किसी सेलेब्रिटी इवेंट्स में नहीं देखेंगे।

bz4_235

गौर हो कि अजय देवगन और काजोल दो बच्चों के माता-पिता हैं। बेटा युग और बेटी न्यासा। 2003 में जन्मीं न्यासा अब 13 साल की हो चुकी हैं और उन्हें पढ़ने का बहुत शौक है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts