अजय देवगन ने अब करण और काजोल की दोस्‍ती को लेकर, ऐसा बोल दिया !

2 years ago

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन जल्द ही फिल्म 'शिवाय' में नजर आने वाले हैं। अजय और करण के रिलेशन में कुछ समय से सामान्‍य हालात नही हैं। अजय ने अब ऐसा खुलासा किया है जिससे फैंस और करण काे भारी झटका लगने वाला है।  जी हां, अजय का कहना है कि काजोल का करण के साथ कुछ निजी मामलों की वजह से समीकरण आजकल वैसा नहीं रहा जैसा पहले हुआ करता था।

अजय ने कहा, 'मेरी उनके(करण) साथ दोस्ती नहीं है। यहां तक कि काजोल का भी समीकरण उनके साथ वैसा नहीं रहा जैसा कि पहले हुआ करता था। यह एक निजी मामला है। ये सब पेशेवर मामला नही है।' अजय से जब इसके कारण के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मै इस बारे में बात नहीं करना चाहता हूं।' करण अक्सर कहते थे कि उनका मानना है कि काजोल उनके लिए लकी मस्कट रही है और दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। बता दें कि काजोल ने करण की कई फिल्मों में काम किया है जिसमें 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'माय नेम इज खान ' जैसी फिल्में शामिल हैं और 'कभी अलविदा ना कहना' और 'स्टूडेन्ट ऑफ द ईयर' में भी उनकी विशेष उपस्थिति थी।

गैारतलब हो कि,  अजय की मचअवेटेड फिल्‍म 'शिवाय' और करण की होम प्रोडक्‍शन फिल्‍म 'ऐ दिल है मुश्किल'  इस दीवाली 28 अक्टूबर बॉक्स-आफिस पर टकराने वाली है। अजय अभी अपनी आनेवाली फिल्म के प्रचार और इसके काम को पूरा करने को लेकर व्यस्त चल रहे हैं, जबकि उनकी 42 साल एक्ट्रेस पत्नी अपनी होम प्रोडक्शन की इस फिल्म को लेकर कुछ व्यावसायिक जिम्मेदारियों को संभाल रही हैं।

Related Posts