अजय देवगन ने कहा राजनीति से संबंधित मामलों में वो असुरक्षित महसूस करते हैं

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता और फिल्मकार अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म शिवाय को लेकर खासा व्यस्त हैं, फिल्म के प्रमोशन में अभिनेता कोई कसर नही छोड़ना चाहते। वही अजय का कहना है कि राजनीति से संबंधित मामलों में हम असुरक्षित महसूस करते हैं और राजनीति से दूर रहना चाहते हैं।

अजय देवगन की फिल्म शिवाय का दूसरा ट्रेलर रिलीज

उनका कहना है कि बॉलीवुड राजनीति से डरा-सहमा रहता है, क्योंकि अगर कोई शख्स किसी राजनीतिक पार्टी के खिलाफ कुछ बोलता है, तो उसकी फिल्म को रिलीज होने से रोक दिया जाता है। जब राष्ट्रवाद की बात आती है तो मैं देश के साथ खड़ा हूं, लेकिन जब राजनीति की बात आती है तो बॉलीवुड के लोग डर जाते हैं। यदि आज आप किसी समूह के खिलाफ कुछ कहते हैं तो आपकी फिल्म रोक दी जाएगी और कुछ गलत जरूर होगा। उन्होंने कहा कि राजनीति से संबंधित मामलों में हम असुरक्षित महसूस करते हैं। राष्ट्रवाद के बारे में मुझे नहीं लगता कि हम (बॉलीवुड) बंटे हुए हैं। हम राजनीति से दूर रहना चाहते हैं। अजय देवगन को लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है, जहां धर्म कभी मुद्दा नहीं बना।

अजय देवगन की फिल्‍म ‘शिवाय’का पाकिस्तान कनेक्शन !

गौर हो अभी हाल ही में करन जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को लेकर काफी बवाल मचा हुआ था, उरी अटैके के बाद बॉलीवुड में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर विरोध हो रहा था। इसके अलावा करन की फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान को फिल्म से बाहर करने की मांग की जा रही थी, जिसके बाद (मनसे) ने करन जौहर सहीत सिनेमाघरों के मालिकों को हिदायत दी थी कि अगर उन्होंने इस फिल्म को रिलीज किया तो उनका विरोध और तेज होगा। हालांकि बाद में फिल्म को लेकर और पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर सुलह हो गया। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts