अजय देवगन ने काजोल और करण को लेकर किया यह बड़ा खुलासा..!!

2 years ago

मुंबई: फिल्म निर्माता करण जौहर और बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल किसी जमाने में बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे, लेकिन कुछ समय पहले से दोनों कि दोस्ती में दरार पड़ने लगी है, जिसको लेकर अभिनेता अजय देवगन ने खुद कहा है कि उनकी पत्नी काजोल का फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ कुछ निजी मामलों की वजह से संबध आजकल वैसा नहीं रहा जैसा कि पहले हुआ करता था।

अजय देवगन ने फिल्म शिवाय के प्रमोशन के लिए निकाला नया तरीका..!!

बता दें, करण का मनाना है कि काजोल उनके लिए ‘लकी मस्कट’ रही है और दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन करण और अजय की कभी दोस्ती नहीं हुई। अजय और करण की फिल्में इस साल दिवाली पर बॉक्स-आफिस पर टकराने वाली है। एक ही दिन 28 अक्तूबर को अजय देवगन अभिनीत व निर्देशित फिल्म ‘‘शिवाय’’ और करण जौहर की ‘‘ऐ दिल है मुश्किल’’ रिलीज होने जा रही है। अजय का कहना है कि, मेरी उनके (करण) साथ दोस्ती नहीं है यहां तक कि काजोल का भी समीकरण उनके साथ वैसा नहीं रहा जैसा कि पहले हुआ करता था यह एक निजी मामला है.. ये सब पेशेवर मामला नहीं है यह निजी भावना पर चोट को लेकर है। इसके पिछे के कारण के बारे में पुछा गया तो अजय ने इस बारे में बात करने से मना कर दिया।

New song: अजय देवगन की फिल्म शिवाय का पहला टाइटल ट्रेक सॉन्ग हुआ रिलीज़, देखे वीडियो..!!

गौर हो अजय इन दिनों फिल्म शिवाय के प्रमोशन में बीजि हैं जिसके लिए वो क्राइम पर आधारित शो ‘सावधान इंडिया’ के कुछ शो होस्‍ट करेंगे यह शो नई टैगलाइन ‘डरकर नहीं डटकर’ के साथ आ रहा है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts