अज़हर में नर्गिस का अवतार क्या प्राची को नहीं आ रहा रास!

2 years ago

मुंबई : क्रिकेटर अज़हरुद्दीन की बायोपिक में इमरान हाशिमी के साथ नर्गिस फाक़री और प्राची देसाई काम कर रही हैं। इस फिल्म में नर्गिस जहां अज़हर की सेकेन्ड वाइफ संगीता बिजलानी का रोल प्ले कर रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ प्राची देसाई अज़हरुद्दीन की फर्स्ट वाइफ नौरीन का किरदार निभा रही हैं।

SONG : अज़हर फिल्‍म का पहला गाना हुआ रिलीज़, दिखा इमरान-नरगिस का रोमांस!

अब ज़ाहिर है अज़हर में बॉलीवुड हीरोइन संगीता बिजलानी का रोल प्ले करने वाली नर्गिस को फिल्म में अज़हरुद्दीन की हाउस वाइफ नौरीन यानी प्राची से ज़्यादा ही ग्लैमर्स दिखाया जाएगा। लेकिन प्राची मैडम को इस बात से काफी दिक्कत हो रही है। नर्गिस को फिल्म में उनसे ज़्यादा ग्लैमर्स दिखाने की वजह से मिस देसाई उदास हो गईं है। ख़बर तो ये भी है कि इस बात को लेकर फिल्म के सेट पर नर्गिस और प्राची के बीच खटपट हो गई है।

HOT POSTER : नरगिस फाकरी की फिल्‍म के पोस्‍टर में दिखा हॉट अवतार!

वैसे अपनी कोस्टार के साथ प्राची को अक्सर प्रॉब्लम हो जाती हैं। कहा जा रहा है कि आजकल श्रद्धा कपूर के साथ रॉकऑऩ-2 की शूटिंग कर रही प्राची की उनसे भी नही बन रही है। इसके अलावा बोल बच्चन की शूटिंग के दौरान असिन के साथ भी मैडम की कोल्ड वॉर के किस्से काफी चर्चा में रहे थे। अब सवाल ये है कि क्या प्राची को अपनी हर को-स्टार से दिक्कत हो जाती है।

Related Posts