अथिया शेट्टी ने कहा सेलेब्रिटीज़ के लिए हर समय शानदार दिखना..??

2 years ago

मुंबई: वर्ष 2015 में आई फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री आथिया शेट्टी ने बिते दिनों कहा था की वो अपने करियर का श्रेय सुपरस्टार सलमान खान मानती हैं। सूरज पंचोली द्वारा अभिनीत ‘हीरो’, निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित थी। यह फिल्म सलमान द्वारा सह-निर्मित थी। वही उन्होंने उन्होंने बॉलीवुड में काम कर रहे कलाकारों को लेकर बयान दिया है।

अथिया शेट्टी हो सकती हैं करण जौहर की फिल्म की अगली हीरोइन

बता दें, सिलेब्रिटिज पर हर समय अपने फैशन सेंस को लेकर दबाव बना रहता है, लेकिन अथिया का कहना है कि किसी कलाकार के लिए हर समय अच्छा दिखना जरूरी नहीं है। अथिया ने इस बारे में कहा, हम इंसान हैं और हमारे लिए भी फैशन की दृष्टि से या सामान्य तौर पर भी कोई दिन खराब होना स्वाभाविक है। मुझे लगता है कि लोगों को समझना चाहिए कि हम कैमरे में जैसे नजर आते हैं, उसके लिए काफी प्रयास की जरूरत होती है और यह हमेशा अच्छा नहीं हो सकता।

अथिया शेट्टी के बाद अब भाई अहान को बी-टाउन में लॉन्च कर सकते हैं सलमान

अथिया इस महीने पहले अमेजन फैशन वीक के लिए आई थीं। उनका मानना है कि कलाकारों को उनके फैशन के आधार पर तवज्जो दी जाती है। उन्होंने कहा, लेकिन यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप इसे कितनी गंभीरता से लेते हैं। अगर आपने कुछ ऐसा पहना है जिसमें आप सहज हैं और आपको वह पसंद है तो यही महत्वपूर्ण है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts