अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी पर फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' पर लगे बैन को लेकर दिया ऐसा बयान

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड के दमदार फिल्मकार अनुराग कश्यप ने करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के रिलीज पर लगे बैन को लेकर एक बड़ा बयान दिया जिसको लेकर वो सुर्खीयों में आ गये हैं।

अनुराग कश्यप ने करण जौहर का समर्थन करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी ने अबतक अपनी पाकिस्तान की यात्रा के लिए माफी नहीं मांगा है।

अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड सितारों के बच्चों को लेकर कहा..??

-दरअसल सिनेमा ओनर्स एक्सिबिटर्स असोसिएशन ऑफ इंडिया (COEAU) ने 'ऐ दिल है मुश्किल' को सिंगल स्क्रीन पर रिलीज करने से इनकार कर दिया है। फिल्म महाराष्ट्र, गुजरात, कर्नाटक और गोवा के सिंगल स्क्रीन थियेटर में नहीं दिखाई जाएगी। फिल्म में पाकिस्तानी कलकारा फवाद खान के होने की वजह से ऐसा कदम उठाने की बात कही जा रही है।

-इसी पर अनुराग विरोध करते हुए कई ट्वीट किये है। उन्होंने ट्विटर किया है कि, 'दुनिया हमसे सीख ले सकती है। हम हर समस्या का हल फिल्मों पर दोषारोपण करके और इन पर प्रतिबंध लगाकर निकालते हैं। करण जौहर हम आपके साथ हैं।' इसके बाद अनुराग मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि सर (मोदी) आपने अबतक 25 दिसंबर के पाकिस्तानी दौरे के लिए माफी नहीं मांगी। यह वही समय था जब मूवी की शूटिंग हो रही थी।

https://twitter.com/anuragkashyap72/status/787262926944137216

 

Next project: अनुराग कश्यप कि अगली फिल्म में नज़र आयेंगे आमिर ख़ान के..??

https://twitter.com/anuragkashyap72/status/787500908850638848

 

-इसके अलावा अनुराग चिकन बिरयानी नाम के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए भी पीएम को माफी मांगने को कहा। इस ट्वीट को लेकर अनुराग को ट्रोल भी किया गया। अनुराग ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने भारत माता की जय बोला।

अनुराग कश्यप की अगली फ़िल्म में कंगना रनाउत की होगी इंट्री!!!

गौर हो इस फिल्म पर लगे बैन को लेकर केवल अनुराग ही नही हैं जो इसका विरोध कर रहे हैं उनके अलावा आलिया भट्ट, स्वरा भास्कर और सुशांत राजपूत ने भी फिल्म का समर्थन किया है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts