अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड सितारों के बच्चों को लेकर कहा..??

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड के दमदार फिल्मकार अनुराग कश्यप ने फिल्म जगत में काम कर रहे सितारों के बच्चों को लेकर कुछ ऐसा कहा है।

Next project: अनुराग कश्यप कि अगली फिल्म में नज़र आयेंगे आमिर ख़ान के..??

बता दें अनुराग का कहना है कि फिल्मी सितारों के बच्चे बाहर से आए लोगों की तुलना में सफलता को बेहतर तरीके से संभाल पाते हैं, क्योंकि बाहरी लोगों का शुरूआती सफलता के बाद ही ध्यान भटक जाता है। 'देव डी' में अभय देओल और 'बॉम्बे वेलवेट' में रणबीर कपूर के साथ काम करने वाले कश्यप ने ज्यादातर उनकी सभी फिल्मों में बाहरी सितारों ने हि काम किया है.... अनुराग ने कहा है कि फिल्मी सितारों के बच्चों ने बचपन से ही कामयाबी और नाकामयाबी के उतार-चढ़ाव को देखा होता है इसलिए वे अपने आप को संभालने के लिए तैयार होते हैं।

अनुराग कश्यप की अगली फ़िल्म में कंगना रनाउत की होगी इंट्री!!!

उन्होंने कहा कि मैंने अक्सर देखा है कि वे बच्चे जिनका बचपन से फिल्म जगत से नाता रहा हो, उनमें अधिक ठहराव होता है। बाहर से आने वाले अभिनेता एक फिल्म के बाद ही बिखर जाते हैं। यह एक सत्य है और मैं यह अपने 23 साल के अनुभव के आधार पर कह रहा हूं। आपने देखा होगा कि अपनी पहली फिल्म में वे बेहतरीन काम करते हैं और उसके बाद आपको आश्चर्य होता है कि वे क्यों बेकार के किरदार निभा रहे हैं। वे सफलता को संभाल नहीं पाते।

प्रकाश झा को नोटिस भेजने के बारे में कुछ यह कहा अनुराग कश्यप ने…!!

गौर हो अभी हैल ही में अनुराग कि फिल्म उड़ता पंजाब आई थी, जिसको लेकर काफी कन्ट्रोवर्सी हुई थी इसके बाद उन्होंने नवाज़ के साथ डार्क फिल्म रमन राघव बनाई थी जो पर्दे पर कुछ खास कमाल नही दिखा पाई। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts