अनुराग कश्यप बनाने जा रहे हैं रोमांटिक फिल्म, यह अभिनेता होंगे फिल्म में

2 years ago

मुम्बई: फिल्म उड़ता पंजाब की रिलीज़ के ठीक एक हफ्ते बाद फिल्म रमन राघव 2.0 रिलीज हुई थी, दोनों ही फिल्में अनुराग की थी हालांकि अनुराग फिल्म उड़ता पंजाब के प्रोड्यूसर थे और रमन राघव 2.0 के डायरेक्टर, और इसी फिल्म को लेकर बीते दिनों ख़बर आई थी कि रमन राघव को सिंगापुर फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा। वही अब कहा जा रहा है कि अनुराग कश्यप रनवीर सिंह को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं।

अनुराग कश्यप की फिल्म ‘रमन राघव 2.0’ दिखाई जाएगी ‘सिंगापुर फिल्म महोत्सव’ में

बता दें, बॉलीवुड के जाने माने एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों बॉलीवुड में स्थापित सितारों में शामिल हो गए हैं। इसके साथ ही वह नामचीन निर्देशकों की पसन्द बनते जा रहे हैं और उनके उन्हीं निर्देशक फैन्स में से एक अब उनके साथ काम करने जा रहे हैं। बता दें कि वो फैन और कोई नहीं बल्कि अनुराग कश्यप हैं। दरअसल मीडिया में आई खबरों के मुताबिक अनुराग ने रणवीर को अपनी एक रोमांटिक फिल्म के लिए साइन किया है। हमेशा डार्क फिल्में बनाने वाले अनुराग अब अपना जोनर बदलने जा रहे हैं। इसी वजह से उन्होंने रणवीर के साथ काम करने का फैसला लिया। इसके अलावा ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि इस रोमांटिक फिल्म के संगीत की जिम्मेदारी ए.आर. रहमान को सौंपी गई है।

मुम्बई में हुई अनुराग कश्यप की फिल्म रमन राघव 2.0 कि स्क्रीनिंग..!!

बता दें कि अनुराग को इस फिल्म से बहुत उम्मीद है क्योंकि कुछ समय से उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रही हैं। उनकी फिल्में 'बॉम्बे वेलवेट' और 'रमन राघव' बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थीं और निर्माता के तौर पर उनकी फिल्म 'उड़ता पंजाब' भी कोई खास करिश्मा नहीं कर पाई थी। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts