अनुष्का का नाम सुनते ही क्यों भाग जाते हैं विराट...!!!

2 years ago
मुम्बई: मुम्बई में एक चैरिटी गाला डिनर को अटैंड करने आए विराट कोहली जब बाहर आए तो उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब नही दिया। दरअसल मुम्बई में स्माईल फाउंडेशन और विराट कोहली फाउन्डेशन दोनों ने मिलकर इस डिनर इवेंट को ऑर्गेनाइज़ किया था। लेकिन इससे पहले विराट कोहली के फाउन्डेशन की तरफ से एक प्रेस कान्फ्रेस भी हुई जहां उनके अलावा अभिषेक बच्चन और अर्जुन कपूर उन्हे चियर करने पहुंचे। यहां विराट ने अपने फाउन्डेशन के बारे मे बताया।

विराट कोहली कहा जा रहे हैं अनुष्का के साथ…!!!

गौरतलब हो, इस इवेंट के बाद शाम को एक गाला डिनर भी ओर्गेनाइज़ किया गया। इस डिनर नाईट में क्रिकेट और बॉलीवुड से कई स्टार्स पहुंचे, विराट के साथ धोनी, यूराज़, डाएरेक्टर दिव्या खोशला, सिंगर अरमान मलिक नज़र आए। यहां सभी ने मीडिया से खुब बातें की। लेकिन विराट कोहली मीडिया के सवालों से बचते हुए नज़र आए। पहले तो इवेंट में उन्होंने मीडिया से ज्यादा इंटरेक्शन नही किया। लेकिन जब डिनर के बाद विराट बाहर आए तो भी वो किसी भी बात को लेकर मीडिया से नही करना चाहते थे बात। मीडिया करीब 6 धन्टों से उनसे बात करने के लिए खडी थी, लेकिन विराट को मीडिया का ये वेट नज़र नही आया और वो अपनी गाडी मे बैठकर सीधा निकल गए।

विराट कोहली के चाहने वालों की लिस्ट में यह गर्ल हुई शुमार!

आपको बता दें की विराट और अनुष्का को एक दिन पहले एयपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, और उसके बाद ही विराट का दुसरे दिन इवेंट रखा गया। शायद विराट जानते थे की मीडिया उनसे यही सवाल पुछेगी इसलिए वो उन सवालों से बचते हुए नज़र आए और मीडिया से बिना बात किये ही निकल गये। वैसे विराट की फैन फोलोइंग भी काफी ज्यादा हैं लेकिन यहां मौजुद अपने नन्हे फैन्स को ओटोग्राफ देने का भी विराट के पास टाईम नही था।
 
पुनीत, कमल ब्यूरो रिपोर्ट ई-24

Related Posts