अनुष्का शर्मा का जन्मदिन आज, हुई 28 साल की, देखें बचपन की तस्वीरें..

2 years ago

मुंबई : अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का आज 28वां जन्मदिन है। उनका जन्म 1 मई, 1988 को अयोध्या यूपी में हुआ था।

https://instagram.com/p/4gYpnCzc-S/

उनके पिता कर्नल अजय कुमार शर्मा एक आर्मी ऑफिसर हैं और मां आशिमा शर्मा होम मेकर। अनुष्का का एक बड़ा भाई भी है, जिसका नाम कारनेश है।

https://instagram.com/p/BAeSrt0zc2l/

अनुष्का ने आर्मी स्कूल से अपनी स्कूलिंग की है और माउंट कारमेल कॉलेज बेंगलुरु से ग्रैजुएशन। अनुष्का एक मध्यमवर्गीय आर्मी परिवार में पली बढ़ीं। उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की।

 

https://instagram.com/p/69sLiFTcz3/

अनुष्का ने महज कुछ सालों में ही बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान कायम की है।

https://instagram.com/p/5y0T1pTcyA/

अगर आप एक एक्ट्रेस हों और आपको बॉलीवुड के तीनों खान के साथ काम करने का मौका मिल जाए, तो आपके लिए वाकई यह बड़ी खुशी की बात होगी।

https://instagram.com/p/33VdVaTc_1/

शाहरुख और आमिर के साथ तो अनुष्का ने काम कर लिया है, लेकिन सलमान के साथ इसी साल उन्होंने काम किया है। इस साल अनुष्का सलमान के साथ भी बड़े पर्दे पर उनकी हीरोइन के रूप में दिख जाएंगी।

https://instagram.com/p/2m1NAgTc7_/

2008 में बॉलीवुड के सबसे बड़े बैनर यशराज ग्रुप ने उन्हें शाहरुख खान के साथ लॉन्च का मौका दिया।

https://instagram.com/p/3J9oEbzc1A/

रब ने बना दी जोड़ी' की सफलता ने अनुष्का की जिंदगी के सितारे ऐसी बुलंदी पर पहुंचा दिए कि उन्हें यशराज बैनर की तीन फि‍ल्मों में काम करने का मौका मिला।

https://instagram.com/p/8vz8Aqzc9W/

 

'रब ने बना दी जोड़ी', 'बैंड बाजा बारात' और 'बदमाश कंपनी'.अनुष्का फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' में शाहरुख खान, 'बदमाश कंपनी' में शाहिद कपूर, 'बैंड बाजा बारात' में रनवीर सिंह, 'पटियाला हाउस' में अक्षय कुमार, 'जब तक है जान' में शाहरुख खान, 'मटरू की बिजली का मंडोला' में पंकज कपूर, इमरान खान और 'पीके' में आमिर खान के साथ लीड रोल में नजर आईं।

https://instagram.com/p/BAerDytzc0z/

अनुष्का ने फिल्म 'एनएच 10' के निर्माता के तौर पर अपनी नई पारी शुरू की है।

https://instagram.com/p/BCqM9rwzc_b/

आए दिन देशभर में अनुष्का और विराट कोहली की 'जोड़ी' की चर्चाएं होती ही रहती हैं। वैसे इन दोनों ने आज तक कभी खुलकर अपने रिलेशनशिप की बारे में कभी भी चर्चा नहीं की।

https://instagram.com/p/BCmDN2jzc2T/

लेकिन, इतना तो तय है कि आए दिन ये एक दूसरे का साथ देते नजर आते हैं। एक तरफ जहां क्रिकेट ग्राउंड पर कोहली को सपोर्ट करने अनुष्का पहुंचती हैं, तो दूसरी तरफ अनुष्का की फिल्म का प्रमोशन कोहली अपने ट्विटर अकाउंट से ही कर देते हैं।

https://instagram.com/p/BASGpSGzc32/

वैसे, इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद भी की जाती रही है। एक तरफ कोहली हैं, जो टीम इंडिया के टॉप क्लास के बल्लेबाज हैं, तो दूसरी तरफ अनुष्का हैं जो लगातार बॉलीवुड को हीट फिल्में देती नजर आती हैं।

Related Posts