अनुष्का शर्मा ने ऐश्वर्या को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा कायल हैं उनकी..??

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है कि वह‘ए दिल है मुश्किल’में काम करने के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन की शख्सियत और खूबसूरती से मंत्रमुग्ध हो गई थी।

VIRAL VIDEO : शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर ‘द रिंग’ का सीन हुआ लीक!!

अनुष्का ने ऐश्वर्या के साथ फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में काम किया है। करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर की भी अहम भूमिका है। अनुष्का ने कहा, मेरा इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ एक सीन है लेकिन यह काफी प्रभावी है। वह काफी सुंदर हैं और उनके पास इतनी उपलब्धियां हैं। इसके अलावा अनुष्का ने कहा, ऐश्वर्या काफी प्रेरणादायक हैं। मेरे लिए उनके साथ फिल्म में साथ काम करना एक बेहतरीन अहसास है। मैं उनकी सुंदरता और शख्सियत से काफी मंत्रमुग्ध हो गई थी। यह फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज होगी। करन ने आदित्य चोपड़ा को ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में अनुष्का को शामिल न करने के लिए कहा था और अनुष्का का कहना है कि, करन के साथ काम करना उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

अनुष्का शर्मा को चढ़ा कुछ ऐसा रंग, जो हो गया सोशल मीडिया पर वायरल, देखें वीडियो..

गौर हो यह फिल्म सुर्खियों में खुब बनी रही है, पहले तो फिल्म में रणबीर और ऐश के इंटिमेट सीन्स को लेकर और बाद में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान की वजह से फिल्म के रिलीज को लेकर विरोध होने लगा था, हालांकि अब फिल्म को लेकर (मनसे) ने विरोध खत्म कर दिया है और यह फिल्म अब रिलीज होने के लिए तैयार है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts