अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए कटरीना एक बार में खर्च करती हैं इतने....

3 years ago

नई दिल्ली(27th July): बॉलिवुड में अपनी जगह बनाने के लिए एक्ट्रेसेस को क्या-क्या जतन नही करने पड़ते हैं। कभी अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए तो कभी अपने फिगर को मेन्टेन रखने के लिए बॉलिवुड एक्ट्रेसेस हजारो-लोखो खर्च कर देती हैं ताकि उन्हें एक से एक अच्छी फिल्में मिले और उनका  करियर सफलता से चलता रहें।

इन्ही में से एक हैं बॉलिवुड की बार्बी गर्ल कटरीना कैफ। जी हां, कटरीना अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए नियमित रूप से ऑक्सीजन थैरेपी ले रही हैं। हाल ही में उनका यह ब्यूटी सीक्रेट पता चला है। उनकी इस ऑक्सीजन थैरेपी का पूरा नाम हाइपरबैरिक ऑक्सीजन थैरेपी( एचबीओटी) है। इसमें पेशेंट्स को एक प्रेशराइज्ड चैंबर में प्योर ऑक्सीजन दी जाती है।बता दें, तेज धूप के कारण जो स्किन को हानि होती है उसकी रिपेयरिंग के लिए इस ब्यूटी ट्रीटमेंट का सहारा लिया जाता है। इससे स्किन रिजूवनेट होती है और रंग निखर के आता है। इसकी एक सीटिंग के लिए तकरिबन 20 हजार रुपए का खर्च होता है।

कटरीना के अलावा बॉलिवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया जो फिल्म 'हीरो' से बी-टाउन में डेब्यू करने जा रही हैं वो भी यह थैरेपी लेती हैं। दोनों के अलावा एक्टर वरुण धवन और अमित साध भी इस थैरेपी को लेते हैं। केवल बॉलिवुड एक्ट्रैस ही नहीं बल्कि बॉलिवुड हीरो भी यह थैरेपी लेने में पीछे नहीं हैं।

Related Posts